Chhattisgarh: कांग्रेस की न्याय यात्रा के आखिर दिन दीपक बैज ने CM को डिबेट के लिए दिया चैलेंज, मुख्यमंत्री बोले- कांग्रेस निकाले क्षमा यात्रा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में बिगड़ती कानून व्यवस्था, बढ़ते अपराध, महिलाओं के साथ हिंसा, विभिन्न समाजों पर हो रहे अन्याय का आरोप लगाते हुए कांग्रेस गिरौदपुरी से राजधानी रायपुर तक 125 किलोमीटर की पदयात्रा की.
Chhattisgarh news

कांग्रेस की न्याय यात्रा का हुआ समापन

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में बिगड़ती कानून व्यवस्था, बढ़ते अपराध, महिलाओं के साथ हिंसा, विभिन्न समाजों पर हो रहे अन्याय का आरोप लगाते हुए कांग्रेस गिरौदपुरी से राजधानी रायपुर तक 125 किलोमीटर की पदयात्रा की. कांग्रेस की न्याय यात्रा का समापन राजधानी रायपुर के गांधी मैदान में आम सभा के रूप में हुई वहीं मुख्यमंत्री ने कांग्रेस की न्याय यात्रा पर तंज कसते हुए कहा, कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की जनता के साथ विश्वास घात किया, इसलिए उन्हें क्षमा यात्रा निकालना चाहिए.

दीपक बैज के नेतृत्व में 125 किलोमीटर तक निकाली गई न्याय यात्रा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के नेतृत्व में न्याय यात्रा ने 125 किलोमीटर का सफर तय किया. राजधानी रायपुर पहुंचकर विशाल जनसभा में संबोधन के दौरान दीपक बैज ने यह बात स्पष्ट कर दी की विपक्ष का अक्रमक रूप जल्द नहीं थमेगा.दीपक बैज ने कहा कि यह यात्रा का समापन नहीं विराम है. छत्तीसगढ़ के अलग अलग कोनों से और भी यात्रा निकाली जाएगी. वहीं दीपक बैज ने अपने संबोधन में कहा कि समय, जगह और चौक मुख्यमंत्री तय करें, दीपक बैज डिबेट के लिए तैयार रहेगा.

ये भी पढ़ें- अंबिकापुर में हुआ अनोखा प्रदर्शन, जर्जर सड़क पर विधि-विधान से पंडित बुलाकर किया गया सिस्टम का ‘श्राद्ध’

कांग्रेस को क्षमा यात्रा निकालनी चाहिए – सीएम

कांग्रेस की पदयात्रा 6 दिनों तक चली. दीपक बैज के चैलेंज देने के बाद सियासत का पारा हाई हो गया. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार की नाकामियों को याद करते हुए चुनौती का पलटवार किया. मुख्यमंत्री साय ने कहा कि कांग्रेस को क्षमा यात्रा निकालनी चाहिए. 5 साल तक कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के विकास को रोका. जनता के साथ विश्वासघात किया. इसलिए जनता ने उन्हें 2023 विधानसभा में आउट कर दिया.

छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा के माध्यम से लोगों को न्याय दिलाने निकली कांग्रेस का असर धरातल पर कितना होगा यह तो आने वाला समय तय करेगा..अब देखने वाली बात होगी की न्याय यात्रा के बाद सरकार को घेरने की अगली रणनीति कांग्रेस की क्या रहने वाली है.

ज़रूर पढ़ें