Chhattisgarh: TS सिंहदेव को सम्मान देने वाले मंत्री नेताम के बयान पर PCC चीफ दीपक बैज बोले- पहले घर को संभाल लें

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रामविचार नेता ने बड़ा बयान दिया है और उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव खूब भूपेश बघेल की सरकार में अपमान सहना पड़ता था लेकिन अब कांग्रेस की सरकार नहीं है और भाजपा की सरकार में श्री देव को पूरा सम्मान दिया जाएगा.
Chhattisgarh News

मंत्री रामविचार नेताम, टीएस सिंहदेव और दीपक बैज

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रामविचार नेता ने बड़ा बयान दिया है और उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव खूब भूपेश बघेल की सरकार में अपमान सहना पड़ता था लेकिन अब कांग्रेस की सरकार नहीं है और भाजपा की सरकार में श्री देव को पूरा सम्मान दिया जाएगा, उन्हें अपमानित नहीं होना पड़ेगा. नेताम ने यह बात सिंहदेव के उस बयान पर दिया है. जिसमें सिंहदेव ने कहा था कि वे भाजपा सरकार को दस में पांच नंबर देंगे.

TS सिंहदेव को हम देंगे सम्मान – मंत्री राम विचार नेताम

कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि सिंहदेव अब नंबर ही दे सकते हैं, अब कुछ तो दे नहीं पाएंगे, कुछ भी बोल रहें हैं.  हमारी सरकार में किसी प्रकार का कोई तकलीफ सिंहदेव को नहीं होगी.  हम उन्हें सम्मान देंगे, जिस तरह भूपेश बघेल सरकार में उन्हें अपमानित होना पड़ता था अब नहीं होना पड़ेगा, उन्हें अब वे दिन नहीं देखना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें-  दुर्ग पुलिस ने महादेव सट्टा ऐप चलाने के एक आरोपी को किया गिरफ्तार, 64 लाख का किया था ट्रांजैक्शन

पहले घर को संभाल लें – PCC चीफ दीपक बैज

वहीं नेताम के इस बयान पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में सिरफुटउल की स्थिति है, सरकार संभल नहीं रही है.  कांग्रेस के नेताओं को लालच देना, ऑफर देना…क्या कर लेंगे. इससे पहले अपने सरकार को अच्छे संभाल लें. मंत्री नियुक्त नहीं कर पा रहे हैं। निगम मंडल चयन नहीं कर पा रहे हैं। भाजपा में स्थिति ठीक नहीं है. पहले अपने घर को संभाल ले फिर बाहर देखें.

बता दें कि कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने भी एक बयान दिया था और कहा था कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार इसलिए नहीं बनी क्योंकि यहां तेरा मेरा का खेल चल रहा था और जनता भी कांग्रेस को पसंद नहीं कर रही थी। भगत ने भी यह बयान सिंहदेव के उस बयान के बाद दिया था, जिसमें उन्होंने ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री को लेकर बयान दिया था और कहा था कि वे भी मुख्यमंत्री बनना चाहते थे लेकिन नहीं बन सके और शायद इसी वजह से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार नहीं बनी, अगर मुख्यमंत्री बन गए होते तो सरकार बनाने की कोशिश करते.

ज़रूर पढ़ें