Chhattisgarh: विश्व पर्यावरण दिवस पर सीएम विष्णुदेव साय ने सपरिवार अपने निवास परिसर में रोपा नीम-रुद्राक्ष और चीकू का पौधा

Chhattisgarh News: सीएम साय ने प्रदेशवासियों से अपने घरों में और आस-पास पौधा लगाने और पौधों को जीवित रखने की जिम्मेदारी लेने की अपील की. मुख्यमंत्री साय ने कहा कि आने वाले मानसून में ज्यादा से ज्यादा वृक्षारोपण करें और अपने घर, आसपास के परिवेश, गांव और शहरों और जंगलों को खूब हरा-भरा बनाएं.
Chhattisgarh News

सीएम साय ने अपनी पत्नी के साथ लगाए पौधे

Chhattisgarh News: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने आज विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर अपनी धर्मपत्नी कौशल्या साय और परिवार जनों के साथ अपने निवास परिसर में चीकू, नीम और रुद्राक्ष का पौधा रोपा.

ये भी पढ़ें- दुर्ग जिले से चार प्रत्याशियों को लोकसभा चुनाव में मिला करारी हार, पूर्व CM भूपेश बघेल भी शामिल

पर्यावरण दिवस पर सीएम साय ने परिवार के साथ लगाए पौधे

उन्होंने इस अवसर पर प्रदेशवासियों से अपने घरों में और आस-पास पौधा लगाने और पौधों को जीवित रखने की जिम्मेदारी लेने की अपील की. मुख्यमंत्री साय ने कहा कि आने वाले मानसून में ज्यादा से ज्यादा वृक्षारोपण करें और अपने घर, आसपास के परिवेश, गांव और शहरों और जंगलों को खूब हरा-भरा बनाएं. मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार पर्यावरण के संरक्षण के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. इस अवसर पर डीएफओ लोकनाथ पटेल, एसडीओ व्ही. एन. मुखर्जी एवं मुख्यमंत्री निवास के अधिकारी कर्मचारी भी उपस्थित थे.

ज़रूर पढ़ें