Chhattisgarh: बेमेतरा के पीजी कॉलेज में एक दिवसीय कार्यशाला का हुआ आयोजन, नए कानूनों पर हुई चर्चा

Chhattisgarh News: बेमेतरा के कलेक्टर रणवीर शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नए कानून 1 जुलाई से लागू होंगे जहां दंड की जगह न्याय को महत्व दिया गया है, उन्होंने कहा कि बेमेतरा जिला के विभिन्न कालेज एवं थाना में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.
Chhattisgarh News

नए कानूनों को लेकर आयजित कार्यक्रम

Chhattisgarh News: बेमेतरा जिले के पीजी कॉलेज में नवीन अपराध और विधि अधिनियमों के संबंध में एकदिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया. जिसमें बेमेतरा जिला एवं सत्र न्यायालय के जिला न्यायाधीश बृजेंद्र कुमार शास्त्री बेमेतरा के कलेक्टर रणवीर शर्मा एवं एसपी रामकृष्ण साहू प्रमुख रूप से मौजूद रहे . कार्यशाला में जिले के पत्रकार शिक्षाविद वकील जनप्रतिनिगण एवं पुलिसकर्मियों को नवीन अपराध और विधि नियमो के संबंध में जानकारी दी गयी है.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर के इंजीनियरिंग कॉलेज में डर का माहौल, चाकू दिखाकर छात्रों से मारपीट कर रहे हैं बाहरी लोग

कलेक्टर रणवीर शर्मा ने दी कार्यक्रम की जानकारी

बेमेतरा के कलेक्टर रणवीर शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नए कानून 1 जुलाई से लागू होंगे जहां दंड की जगह न्याय को महत्व दिया गया है, उन्होंने कहा कि बेमेतरा जिला के विभिन्न कालेज एवं थाना में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इसके बाद एक बड़ा कार्यक्रम बेमेतरा के गर्ल्स कॉलेज में आयोजित किया जाएगा. इसका उद्देश्य है कि लोग नए कानून को जान सके.

ज़रूर पढ़ें