Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के लिए दीपक बैज ने BJP सांसदों को लिखा पत्र, बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Chhattisgarh News: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के द्वारा पत्र लिखे जाने पर बिलासपुर के सांसद और केंद्रीय मंत्री तोखन साहू ने कहा कांग्रेस के लोगों के पास विकास को लेकर विजन नहीं है. कांग्रेस के सांसद सदन में सिर्फ हंगामा करते हैं.कांग्रेस के नेताओं ने तो बजट को पूरा पढ़ा भी नहीं होगा.
Chhattisgarh News

पीसीसी चीफ दीपक बैज

Chhattisgarh News: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने छत्तीसगढ़ के बीजेपी सांसदो को पत्र लिखा हैं. पत्र में दीपक बैज ने राज्य को विशेष आर्थिक सहायता व विशेष राज्य का दर्जा दिया जाने की मांग संसद में उठाने के लिये आग्रह किया है. डबल इंजन की सरकार का राज्य को फायदा नहीं मिल रहा. अब पत्र पर सियासत शुरू हो गई है.

दीपक बैज ने BJP सांसदों को लिखा पत्र

दरअसल कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने शुक्रवार को भाजपा के सभी सांसदों को पत्र लिखते हुए कहा केंद्रीय बजट से राज्य की जनता अपने को ठगा महसूस कर रही. बिहार आंध्र को विशेष सहयोग छत्तीसगढ़ को क्यों नहीं? यह मामला सांसदगण सदन में उठाये. मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल के गठन में छत्तीसगढ़ की जनता ने भी महति भूमिका निभाई है. राज्य के 11 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में से 10 क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी के सांसदों को राज्य की जनता ने जिताया है. चुनाव में आप सबने प्रदेश की जनता से वादा किया था डबल इंजन की सरकार बनेगी तो प्रदेश का तीव्र गति से विकास होगा.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में बारिश का कहर जारी, दंतेवाड़ा-कांकेर के इन इलाकों में घरों में भरा पानी

बीजेपी बोली- कांग्रेस के लोगों के पास विकास को लेकर विजन नहीं

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के द्वारा पत्र लिखे जाने पर बिलासपुर के सांसद और केंद्रीय मंत्री तोखन साहू ने कहा कांग्रेस के लोगों के पास विकास को लेकर विजन नहीं है. कांग्रेस के सांसद सदन में सिर्फ हंगामा करते हैं.कांग्रेस के नेताओं ने तो बजट को पूरा पढ़ा भी नहीं होगा. छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश के लिए बजट में प्रावधान है.सरकार सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र पर काम कर रही है.

सांसद संतोष पांडे ने दीपक बैज के पत्र पर तंज कसते हुए कहा कि दीपक बैज के पास अब कोई काम रह नहीं गया है.सांसद थे तो थोड़ा बहुत चिट्ठी पत्री लिखते थे.अब तो ज्यादा लिख सकते हैं.कुल मिला करके 5 साल पत्र ही लिखना है.

ज़रूर पढ़ें