Chhattisgarh: भूपेश बघेल के करीबी नवाज खान की बढ़ी मुश्किलें, सोसायटी प्रबंधक के सुसाइड मामले में डोंगरगढ़ पुलिस ने भेजा नोटिस

Chhattisgarh News: डोंगरगढ़ पुलिस पूर्व जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के करीबी नवाज खान की तलाश कर रही है. डोंगरगढ़ पुलिस का कहना है कि छिपा सोसायटी के प्रबन्धक गोवर्धन वर्मा ने बीते दिनों आत्महत्या कर ली थी. जिसे लेकर डोंगरगढ़ पुलिस ने तत्कालीन सेवा सहकारी बैंक के अध्यक्ष नवाज खान को नोटिस जारी किया गया था.
Chhattisgarh News

पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बगल में नवाज़ खान

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण का मतदान होना है. वहीं पूर्व सीएम और राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल की मुश्किलें लगातार बढ़ रही है. इस बार पूर्व सीएम भूपेश बघेल के करीबी माने जाने वाले पूर्व जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष नवाज खान को डोंगरगढ़ पुलिस ने नोटिस जारी किया है.

नवाज खान की तलाश में जुटी पुलिस

डोंगरगढ़ पुलिस पूर्व जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के करीबी नवाज खान की तलाश कर रही है. डोंगरगढ़ पुलिस का कहना है कि छिपा सोसायटी के प्रबन्धक गोवर्धन वर्मा ने बीते दिनों आत्महत्या कर ली थी, आत्महत्या का कारण धान का उठाव और लगभग 28 लाख रुपए की आर्थिक गड़बड़ी थी.
जिसको लेकर डोंगरगढ़ पुलिस ने तत्कालीन सेवा सहकारी बैंक के अध्यक्ष नवाज खान को नोटिस जारी किया गया था, जिस पर नवाज़ खान ने कहा कि सुबह 11 बजे आ रहा हूँ लेकिन आज सुबह 10 बजे के बाद से नवाज का मोबाइल बन्द है, और वो कहीं फ़रार हो गया है. नवाज खान को कथन के लिए थाने बुलाया जा रहा था लेकिन नवाज़ थाने नहीं पहुँचे. फ़िलहाल पुलिस नवाज़ ख़ान की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- आज से छत्तीसगढ़ के स्कूलों में अवकाश घोषित, 15 जून तक बंद रहेंगे स्कूल

डोंगरगढ़ थाना प्रभारी ने दी जानकारी

इसे लेकर डोंगरगढ़ थाना प्रभारी सी आर चंद्रा ने जानकारी दी है. इस मामले में पुलिस जांच पर जुटी हुई हैं. जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष होने के नाते नवाज खान को नोटिस पूछताछ के लिए जारी हुआ हैं. इस मामले को लेकर राजनीति भी तेज होती दिखाई दे रही है.

Chhattisgarh News
सी आर चंद्रा, डोंगरगढ़ थाना प्रभारी

ज़रूर पढ़ें