Chhattisgarh: खूबचंद बघेल कॉलेज के प्रोफेसर के साथ हत्या की नियत से की गई मारपीट, पुलिस ने 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News: भिलाई-3 थाना अंतर्गत खूबचंद बघेल कॉलेज के प्रोफेसर विनोद शर्मा के साथ हत्या करने की नियत से मारपीट करने वाले 3 बदमाशों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अब पुलिस इस पूरे घटना को अंजाम देने की प्लानिंग करने वाले और रीवा के इन बदमाशों को प्रोफेसर की सुपारी देंने वाले मुख्य सरगना प्रवीर शर्मा, धीरज और अन्य युवक की तलाश कर रही है.
Chhattisgarh news

आरोपियों का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Chhattisgarh News: भिलाई-3 थाना अंतर्गत खूबचंद बघेल कॉलेज के प्रोफेसर विनोद शर्मा के साथ हत्या करने की नियत से मारपीट करने वाले 3 बदमाशों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अब पुलिस इस पूरे घटना को अंजाम देने की प्लानिंग करने वाले और रीवा के इन बदमाशों को प्रोफेसर की सुपारी देंने वाले मुख्य सरगना प्रवीर शर्मा, धीरज और अन्य युवक की तलाश कर रही है. इसके अलावा बाइक में नजर आए तीन अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है. वहीं अब तक घटना को अंजाम देने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

प्रोफेसर के साथ हत्या की नियत से की गई मारपीट

जिस तरह डॉ खूबचन्द बघेल महाविद्यालय के प्रोफेसर विनोद शर्मा पर हमला करने के बाद घायल प्रोफेसर को रायपुर के निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां से उन्हे एयर एम्युलेश के माध्यम दिल्ली के वेदांता हॉस्पिटल ले जाया गया. फिलहाल उनका इलाज दिल्ली में चल रहा हैं. हमला करने के बाद आरोपी रीवा वापस भाग गए थे. जिनके मोबाइल लोकेशन के आधार पर उन्हें रीवा से गिरफ्तार किया गया. तीनो आरोपी मध्य प्रदेश के रीवा के रहने वाले हैं. इसके अलावा मुख्य आरोपी भिलाई निवासी प्रवीर शर्मा धीरज और एक अन्य युवक की तलाश में जुट गई है. कुल 6 आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है. जिसके बाद कि मामले का खुलाशा हो पायेगा.

ये भी पढ़ें- सीएम निवास में मनाया जा रहा तीजा-पोरा का त्योहार, CM ने महतारी वंदन की 7वीं किस्त की जारी

मामले की जांच में जुटी पुलिस

दरअसल यह घटना 21 जुलाई की है. प्रकरण में पुलिस ने प्रोफेसर के ड्राइवर की शिकायत दर्ज कराया था. इस मामले पर अज्ञात के खिलाफ धारा 109, 296, 3(5), 351(3) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू की जांच में जुटी पुलिस को सीसीटीवी में दो बाइक पर आए 6 बदमाश दिखाई दिए, यह बाइक बदमाशो को भिलाई तीन के विठ्ठलपुरम के पास से दी गई थी. वही एक स्विफ्ट कार उनके सामने चल रही थी. सीसीटीवी में दिखे कार को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है. यह कार प्रवीर शर्मा की है. पेट्रोल पंप के पास जिन चार युवकों ने मिलकर प्रोफेसर पर हमला किया. पुलिस को कुछ सीसीटीवी में बदमाशों के फुटेज मिले, लेकिन चेहरा पूरी तरह ढका होने की वजह से पहचान नहीं हो सकी. इस बीच पुलिस को मोबाइल लोकेशन के अनुसार मध्य प्रदेश के रीवा के रहने वाले बदमाशों की जानकारी हुई. पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोच लिया है. आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने अपना गुनाह कबूल किया. उनके निशानदेही पर बाकी आरोपियों के तलाश में जुट गई है.

ज़रूर पढ़ें