Chhattisgarh: राधिका खेड़ा ने दीपक बैज को भेजा नोटिस, पीसीसी चीफ को बताया भूपेश बघेल की कठपुतली

Chhattisgarh News: भाजपा नेत्री राधिका खेड़ा ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज और महिला कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत को नोटिस दिया. बता दे कांग्रेस ने डॉक्यूमेंट्री फिल्म के निर्माण पर बिल भुगतान नहीं करने का आरोप राधिका खेड़ा पर लगाया था.
Chhattisgarh News

बीजेपी नेत्री राधिका खेड़ा

Chhattisgarh News: भाजपा नेत्री राधिका खेड़ा ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज और महिला कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत को नोटिस दिया. बता दे कांग्रेस ने डॉक्यूमेंट्री फिल्म के निर्माण पर बिल भुगतान नहीं करने का आरोप राधिका खेड़ा पर लगाया था. वही राधिका खेड़ा का कहना है कि अगर कोई काम या मां के कंपनी की कोई काम का वर्क ऑर्डर और पेमेंट का ऑर्डर है. उसे लेकर आएं अगर नहीं प्रूफ कर पाते तो राजनीति से संन्यास ले और ला लिए तो मैं संन्यास ले लूंगी.

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री विशेष स्वास्थ्य सहायता योजना से बिलासपुर के 131 मरीजों को मिला लाभ, लोगों ने CM का जताया आभार

राधिका खेड़ा ने पीसीसी अध्यक्ष बैज को बताया पूर्व सीएम बघेल की कटपुतली

राधिका खेड़ा ने PCC अध्यक्ष दीपक बैज और महिला कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत को नोटिस दिया है, राधिका खेड़ा ने कांग्रेस को अपरिपक्व बताया है. वहीं पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज को पूर्व सीएम बघेल की कटपुतली बताया. उन्होंने कांग्रेस ने डॉक्यूमेंट्री फिल्म के निर्माण पर बिल भुगतान का आरोप लगाया था. नोटिस में कांग्रेस के अनर्गल बयानों का प्रूफ मांगा है, और कांग्रेस को 48 घंटों का अल्टिमेटम दिया है.

ज़रूर पढ़ें