Chhattisgarh: बारिश से रायपुर की सड़कें लबालब, जल-भराव से लोग परेशान, जनजीवन अस्त-व्यस्त

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में रात से लगातार बारिश हो रही है बारिश होने के कारण प्रदेश के अलग-अलग इलाकों के नदी नाले उफान पर है. वहीं राजधानी रायपुर के अलग-अलग इलाकों में जल भराव की तस्वीर भी देखने को मिली.
Chhattisgarh news

रायपुर की सड़कों में भरा पानी

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में रात से लगातार बारिश हो रही है बारिश होने के कारण प्रदेश के अलग-अलग इलाकों के नदी नाले उफान पर है. वहीं राजधानी रायपुर के अलग-अलग इलाकों में जल भराव की तस्वीर भी देखने को मिली. लगातार बारिश होने के कारण रायपुर के प्रोफेसर कॉलोनी में बारिश का पानी घरों पर जा घुसा. बारिश घर में घुसने के कारण लोगों को काफी दिक्कत सामना करना पड़ा.

बारिश से रायपुर की सड़कें लबालब, जल-भराव से लोग परेशान

राजधानी रायपुर में मंगलवार सुबह की बारिश आफत बन के आई लगातार बारिश होने के कारण राजधानी रायपुर के प्रोफेसर कॉलोनी, अवंती विहार,भाटागांव, सहित अन्य इलाके जलमग्न हो गए. बारिश होने से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त नजर आया. सुबह हुई 3 घंटे की बारिश ने रायपुर के प्रोफेसर कॉलोनी का पूरा मोहल्ला भर गया लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. पानी भरने के कारण लोग घरों से नहीं निकाल पाए और अपनी रोजमर्रा के समान भी नही ले सके. वहीं प्रोफेसर कॉलोनी के बच्चे भी आज स्कूल नहीं जा पाए क्योंकि पूरे मोहल्ले में बारिश का पानी भर गया था. सैकड़ो बच्चे आज बारिश होने के कारण स्कूल नहीं जा पाए.

ये भी पढ़ें- 1890 में बना बिलासपुर रेलवे स्टेशन, मोदी सरकार 135 सालों की ऐतिहासिक धरोहर पर बुलडोजर क्यों चलाना चाहती है – शैलेश पांडेय ने उठाए सवाल

प्रोफेसर कॉलोनी में इतना बारिश हुआ कि लोगों के घरों तक पानी घुस गया लोग बारिश होने के कारण रात भर सो नहीं पाए और तो और बाथरूम में पानी घुस गया बाथरूम भी लोग नही कर पा रहे है.इसके अलावा भी किचन में घुसने के कारण घर में खाना बना भी नहीं पाए. इसके अलावा भी बारिश के पानी के साथ सांप अभी घर में घुसने से लोग और परिवार पूरी तरीके से डरे हुए हैं.

खबर दिखाने के बाद कमिश्नर अविनाश मिश्रा ने जलभराव का किया निरीक्षण

विस्तार न्यूज़ की खबर दिखाने के बाद निगम कमिश्नर अविनाश मिश्रा प्रोफेसर कॉलोनी पहुंचे वहां जाकर स्थानीय रह वासियों से उन्होंने बातचीत की और उनका हाल-चाल जाना इसके अलावा अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए भी नजर आए हमारे संवाददाता खोमन साहू ने कमिश्नर से खास बातचीत की. लगातार हो रही बारिश ने लोगों के आम जन जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है विस्तार न्यूज़ की खबर दिखाने के बाद कमिश्नर भी मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और निर्देश दिए अब देखने वाली बात होगी की नगर निगम इस जल भराव से आने वाले दिनों में कैसे निपटता है और कब तक लोगों को इस जल भराव से राहत मिलती है.

ज़रूर पढ़ें