Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर विधायक राजेश मूणत बोले- बीजेपी का कार्यकर्ता ही मंत्री बनेगा, कांग्रेस अपनी चिंता करे

Chhattisgarh News: मंत्रिमंडल विस्तार पर विधायक राजेश मूणत ने कहा कि जब समय आएगा तब बीजेपी विस्तार करेगी. पार्टी का कार्यकर्ता ही मंत्री बनेगा. कांग्रेस ने मंत्रिमंडल विस्तार के तंज पर कहा कि कांग्रेसियों को बहुत चिंता क्यों हो रही है, अपने मंत्रियों को देखते. उनके नए-नए स्कैंडल निकलकर आ रहे हैं. उसमें कांग्रेस चिंता करें.
Chhattisgarh news

राजेश मूणत

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर खूब चर्चा हो रही है. मंत्री पद के लिए कई चेहरे सामने या रहे है. लेकिन अभी तक किसी के नाम पर मुहर नहीं लगी है. वहीं इसे लेकर विधायक राजेश मूणत ने कहा कि जब समय आएगा तब बीजेपी विस्तार करेगी.

जब समय आएगा तब बीजेपी करेगी विस्तार – राजेश मूणत

मंत्रिमंडल विस्तार पर विधायक राजेश मूणत ने कहा कि जब समय आएगा तब बीजेपी विस्तार करेगी. पार्टी का कार्यकर्ता ही मंत्री बनेगा. कांग्रेस ने मंत्रिमंडल विस्तार के तंज पर कहा कि कांग्रेसियों को बहुत चिंता क्यों हो रही है, अपने मंत्रियों को देखते. उनके नए-नए स्कैंडल निकलकर आ रहे हैं. उसमें कांग्रेस चिंता करें.

ये भी पढ़ें- सुंदरगढ़ के मालिकाना हक को लेकर ओडिशा में खूनी संघर्ष, 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

अपनी चिंता करें कांग्रेस

उन्होंने आगे कहा कि पड़ोसी पर ध्यान ना दे, अपनी चिंता करे. वहीं कांग्रेस में होने वाली बैठकों पर विधायक राजेश मूणत ने कहा कि कांग्रेस की हाल ही में जांच रिपोर्ट आई है. कांग्रेस की समीक्षा भी चल रही है. लोकसभा और विधानसभा क्यों हार गए इसमें मंथन करें. जनता ने कांग्रेस का भरोसा खत्म कर दिया. अब क्या समीक्षा ही करेंगे.

ज़रूर पढ़ें