Chhattisgarh: बलौदाबाजार हिंसा मामले में विधायक देवेंद्र यादव की रिमांड बढ़ी, अब 21 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे बंद

Chhattisgarh News: बलौदा बाजार हिंसा मामले में विधायक देवेंद्र यादव की मुश्किलें कम नहीं हो रही है. अब उनकी न्यायिक रिमांड को 21 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है. वह 21 अक्टूबर तक रायपुर सेंट्रल जेल में बंद रहेंगे.
Chhattisgarh News

कांग्रेस विधायक देवेन्द्र यादव

Chhattisgarh News: बलौदा बाजार हिंसा मामले में विधायक देवेंद्र यादव की मुश्किलें बढ़ रही है. अब उनकी न्यायिक रिमांड को 21 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है.  वह 21 अक्टूबर तक रायपुर सेंट्रल जेल में बंद रहेंगे. पुलिस ने देवेंद्र यादव के मामले में अभी तक कोर्ट में अभियोग पत्र प्रस्तुत नहीं किया है, अभियोग पत्र प्रस्तुत करने 21 अक्टूबर तक का समय मांगा गया है.आज विधायक देवेंद्र यादव की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई.

ये भी पढ़ें- महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने राजनांदगांव में ‘जिमीकंद लगाओ पैसा कमाओ’ अभियान की हुई शुरूआत

बलौदाबाजार हिंसा मामले में हुई थी गिरफ़्तारी

विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी बलौदाबाजार हिंसा मामले में हुई है. उन पर हिंसा भड़काने का आरोप है. इस मामले में बलौदाबाजार पुलिस ने 4 बार नोटिस जारी किया, लेकिन विधायक ने बयान देने जाने से मना कर दिया था. उन्होंने कहा था कि पुलिस को बयान लेना है, तो उनके पास और लेकर जाए, हालांकि पूछताछ के लिए तीसरा नोटिस मिलने पर देवेंद्र यादव ने बलौदाबाजार जाकर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात भी की थी. वहीं, बलौदाबाजार पुलिस के एक उच्चाधिकारी की माने तो पुलिस के पास देवेंद्र के खिलाफ गवाह हैं. कुछ लोगों के बयान हैं। इसके अलावा पुलिस के पास कुछ वीडियो भी हैं. इसको आधार बनाकर उन पर कार्रवाई की जा रही है.

 

ज़रूर पढ़ें