Chhattisgarh: रायपुर में RSS की बैठक पर शिव डहरिया ने कसा तंज, बोले- आज ट्रेनिंग दे रहे कि कैसे धर्म-जाति के नाम पर लड़ाया जाए

Chhattisgarh News: सुप्रीम कोर्ट ने देशभर में एक अक्टूबर तक बुलडोजर एक्शन पर रोक लगा दी है. इसे लेकर पूर्व मंत्री शिव ने बीजेपी पर निशाना साधा है, वहीं रायपुर में हो रही RSS की बैठक पर भी तंज कसा है. 
Chhattisgarh News

पूर्व मंत्री शिव डहरिया

Chhattisgarh News: सुप्रीम कोर्ट ने देशभर में एक अक्टूबर तक बुलडोजर एक्शन पर रोक लगा दी है. इसे लेकर पूर्व मंत्री शिव ने बीजेपी पर निशाना साधा है, वहीं रायपुर में हो रही RSS की बैठक पर भी तंज कसा है.

बीजेपी अपने विरोधियों को निपटाने का काम करती है – शिव डहरिया

बुलडोजर कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक को लेकर पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि भाजपा की सरकार पक्षपात करती है, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश के भाजपा शासित में विरोधियों को निपटाने का काम करती है. घरों पर तोड़फोड़ बुलडोजर की संस्कृति पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाया है. सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का स्वागत करता हूं.

RSS की बैठक पर शिव डहरिया ने कसा तंज

राजधानी में आरएसएस की बैठक में गृह मंत्री विजय शर्मा सहित चार मंत्री बैठक में शामिल है, इसे लेकर पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि आज ट्रेनिंग दे रहे कि कैसे प्रदेश में धर्म और जाति पर आधारित लड़ाई कराये जाए. उन्होंने कहा कि डिवाइड एंड रूल सीखा रहे, जैसे अंग्रेज काम करते थे. सरदार पटेल ने आरएसएस पर प्रतिबंध लगाया था जिनका सबसे बड़ा पुतला नरेंद्र मोदी ने लगाया है. फूट डालो और राजनीति करो ही इनका मूल सिद्धांत है.  आरएसएस के माध्यम से ही बीजेपी का संचालन किया जा रहा है. ये दिखावे के लिए कुछ भी कहते है. चुनावी राज्यों में इनके काई कार्यक्रम हो चुके है. चुनाव के लिए बीजेपी को सपोर्ट करने का काम करते है.

ये भी पढ़ें- पत्नी के मायके से नहीं आने से परेशान पति ने खाया जहर, मरने के पहले बनाया वीडियो

नरेंद्र मोदी सरकार की खामियों को राहुल गांधी उजागर करते है

राहुल गांधी को लेकर किये गए बीजेपी के बयान पर पूर्व मंत्री डहरिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की जो खामियां हैं उसको उजागर करने का काम राहुल गांधी करते हैं, इससे भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से घबराई हुई. इसीलिए राहुल गांधी के ऊपर बीजेपी अलग-अलग तरह से प्रहार कर रही है. प्रजातंत्र में जिस तरह की बातें रखनी चाहिए वह BJP के नीति सिद्धांत में नहीं, इसीलिए उनके नेता अनर्गल प्रलाप करते रहते हैं. इससे हमारी पार्टी को कोई खास फर्क नहीं पड़ने वाला है.

ज़रूर पढ़ें