Chhattisgarh News: बीजापुर में UBGL सेल ब्लास्ट में घायल जवान ने गंवाई जान, एरिया डॉमिनेशन के दौरान हुआ था हादसा

Chhattisgarh News: थाना उसूर के सुरक्षा कैम्प गलगम क्षेत्र में एरिया डॉमिनेशन की कार्यवाही के दौरान दुर्घटनावश UBGL सेल के विस्फोट हो जाने से CRPF 196वीं वाहिनी के आरक्षक देवेन्द्र कुमार घायल हो गया, जिनको बेहतर ईलाज हेतु एयर एम्बुलेंस हेलिकाप्टर के माध्यम से जगदलपुर मेडिकल कॉलेज लाया गया था.
Chhattisgarh News

मृतक CRPF आरक्षक देवेन्द्र कुमार

Lok Sabha Election: बीजापुर जिले के थाना उसूर के सुरक्षा कैम्प गलगम क्षेत्र में एरिया डॉमिनेशन की कार्यवाही के दौरान दुर्घटनावश UBGL सेल के विस्फोट हो जाने से CRPF 196वीं वाहिनी के आरक्षक देवेन्द्र कुमार घायल हो गया, जिनको बेहतर ईलाज हेतु एयर एम्बुलेंस हेलिकाप्टर के माध्यम से जगदलपुर मेडिकल कॉलेज लाया गया था. ईलाज के दौरान दुर्भाग्यवश से उनकी मृत्यु हो गई.

मृतक CRPF आरक्षक देवेन्द्र कुमार जिसकी उम्र 32 साल थी, जो धोबीगुड़ा निवासी था. बस्तर में समस्त कार्यवाही के पश्चात उनका अंतिम क्रियाकर्म गृहग्राम धोबीगुड़ा में  20.04.2024 को किया जाएगा.

जांच के लिए टीम रवाना

गलगम की घटनास्थल के निरीक्षण/जांच हेतु एक्सपर्ट की टीम रवाना किया गया है, जिससे विस्फोट के कारणों से संबंधित जानकारी मिल सके.

ये भी पढ़ें- बस्तर लोकसभा सीट की 6 विधानसभा में वोटिंग खत्म, 3 बजे तक 58.14% हुआ मतदान

सीएम विष्णुदेव साय ने जवान को लेकर X में किया था पोस्ट

सीएम साय ने UBGL ब्लास्ट में घायल जवान के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी. X पोस्ट में सीएम ने लिखा था कि बस्तर लोकसभा में जारी मतदान के बीच बीजापुर में UBGL ब्लास्ट होने से मतदान केंद्र की सुरक्षा में लगे एक जवान के घायल होने की दुःखद सूचना प्राप्त हुई है. घायल जवान के उचित इलाज के निर्देश दिए हैं और उसकी हालत खतरे से बाहर है. जवान के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

ज़रूर पढ़ें