Chhattisgarh: कोरबा में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News: कोरबा के करतला थाना क्षेत्र के कोटमेर में 3 लोगों मालती बाई, राम सिंह, बेदराम की मौके पर मौत हो गई. घटना की गम्भीरता को देखते हुए एसपी सिद्धार्थ तिवारी और फोरेंसिंक टीम मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने खाद्यान्न सामग्री सहित शराब को जब्त कर लिया है.
Chhattisgarh News

कोरबा में शराब पीने से 3 की मौत

Chhattisgarh News: कोरबा के करतला थाना क्षेत्र के कोटमेर में 3 लोगों मालती बाई, राम सिंह, बेदराम की मौके पर मौत हो गई. घटना की गम्भीरता को देखते हुए एसपी सिद्धार्थ तिवारी और फोरेंसिंक टीम मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने खाद्यान्न सामग्री सहित शराब को जब्त कर लिया है, और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और जांच में जुटी हुई है. पीएम रिपोर्ट से तीनों की मौत के कारण का पता चल सकेगा.

 शराब पीने से 3 लोगों की हुई मौत

दरअसल, करतला थाना क्षेत्र के कोटमेर में 3 लोगों की मौत के बाद सनसनी फैल गई. घटना की सूचना के बाद एसपी सिद्धार्थ तिवारी मौके पर पहुंचे थे. सभी मृत, एक ही कॉलोनी के निवासी हैं. फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाई गई थी और मौके से खाद्यान्न सामग्री, शराब को जब्त किया गया है. तीनों की किस वजह से मौत हुई, यह अभी पता नहीं चला है. तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें- एक्शन में डिप्टी सीएम अरुण साव, भ्रष्टाचार के आरोप में तीन अधिकारी-कर्मचारियों को किया निलंबित

महुआ शराब को बता रहे कारण लेकिन स्पष्ट नहीं

कोरबा में इस बड़ी घटना का कारण महुआ शराब को बताया जा रहा है लेकिन फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. पुलिस अपने एंगल से मामले की जांच कर रही है और उन्होंने मौके पर कुछ खाने-पीने के समान के अलावा शराब की शराब भी बनाई है. घटना बड़ी है, इसलिए पूरे छत्तीसगढ़ के लोगों की नजर इस पर जुड़ गई है कि आखिर क्या कारण है कि एकाएक तीन लोगों की मौत हो गई.

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

जैसे ही यह घटना कोरबा जिले के बाहर आई पूरे छत्तीसगढ़ में सनसनी के तौर पर फैल गई. इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि आखिर यह मामला क्या है. दूसरी तरफ जब यह घटना उसे गांव में हुई, तब पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दी है कुल मिलाकर जांच के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो सकता है.

ज़रूर पढ़ें