Chhattisgarh: अंबिकापुर-रायगढ़ मुख्य मार्ग पर ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार, युवक समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Chhattisgarh News: अंबिकापुर रायगढ़ मुख्य मार्ग में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई मृतकों में एक महिला और उसका 10 साल का बेटा भी शामिल है, पुलिस ने घटना के बाद हादसे की जानकारी उनके परिजनों को दी.
Chhattisgarh News

सड़क हादसे में मौत

Chhattisgarh News: अंबिकापुर रायगढ़ मुख्य मार्ग में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई मृतकों में एक महिला और उसका 10 साल का बेटा भी शामिल है, पुलिस ने घटना के बाद हादसे की जानकारी उनके परिजनों को दी और ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बतौली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भटको के आश्रित गांव लंगरू निवासी आकाश नामक युवक अपनी पड़ोसी महिला मनिहारों के साथ सीतापुर की तरफ से वापस अपने घर लौट रहा था, उनके साथ बाइक में मनिहारों का 10 साल का बेटा भी था. इसी दौरान जब वह मंगरी गांव के पास पहुंचा था. तभी एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी और ट्रक बाइक को घसीट हुए 20 मीटर तक ले गया. इस दौरान हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं घटना के बाद वहां से गुजर रहे युवकों ने मृतकों का मोबाइल भी गायब कर दिया.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में मलेरिया से 2 दिन में चार बच्चों की मौत, 4 साल में 224 मामले आए पर नहीं जागा स्वास्थ्य विभाग

6 महीने के भीतर 20 से अधिक सड़क हादसे हुए

बता दें कि नेशनल हाईवे 43 में स्थित ग्राम पंचायत मंगारी और सुआरपारा के बीच 4 किलोमीटर के रेंज में पिछले 6 महीने के भीतर 20 से अधिक सड़क हादसे हो चुके हैं, जिसमें 15 लोगों की जान जा चुकी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस 4 किलोमीटर की रेंज में बनाए गए पुलिया और सड़क का लेवल ठीक नहीं है, जिसके कारण सड़क से जैसे ही गाड़ियों का टायर पुलिया पर चढ़ता है, स्पीड अधिक होने के कारण गाड़ियां अनियंत्रित होकर दुर्घटना की वजह बन रही हैं.

ज़रूर पढ़ें