Chhattisgarh: सुकमा के सिलगेर में नक्सलियों के लगाए IED की चपेट में आया जवानों से भरा ट्रक, दो जवान शहीद

Chhattisgarh News: जगरगुंडा क्षेत्र स्थित सिलगेर कैंप से 201 कोबरा वाहिनी के जवानों का मूवमेंट ROP (रोड ओपनिंग ड्यूटी) के दौरान ट्रक और बाइक से टेकलगुडेम की ओर गया था. वहां रास्ते में नक्सलियों ने IED प्लांट कर रखा था. बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 3 बजे जैसे ही जवानों से भरा ट्रक वहां से निकला, IED की चपेट में आ गया.
Chhattisgarh News

IED ब्लास्ट की चपेट में आई ट्रक

Chhattisgarh News: सुकमा के सिलगेर और टेकलगुडम के बीच नक्सलियों ने पुलिस फोर्स के ट्रक को IED ब्लास्ट कर उड़ा दिया. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, इस ब्लास्ट में दो जवान शहीद हो गए.

नक्सलियों के IED की चपेट में आया जवानों से भरा ट्रक

दरअसल जगरगुंडा क्षेत्र स्थित सिलगेर कैंप से 201 कोबरा वाहिनी के जवानों का मूवमेंट ROP (रोड ओपनिंग ड्यूटी) के दौरान ट्रक और बाइक से टेकलगुडेम की ओर गया था. वहां रास्ते में नक्सलियों ने IED प्लांट कर रखा था. बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 3 बजे जैसे ही जवानों से भरा ट्रक वहां से निकला, IED की चपेट में आ गया.

ये भी पढ़ें- भिलाई में 3 दिन पहले फांसी के फंदे पर लटकी मिली थी महिला की लाश, BSF जवान के साथ लिव-इन रिलेशनशिप की बात आई सामने

दो जवान हुए शहीद

ब्लास्ट के चलते ट्रक का चालक जवान विष्णु आर और सह चालक जवान शैलेंद्र शहीद हो गए. बाकी जवान सुरक्षित बताए जा रहे हैं. शहीद जवानों के पार्थिव शरीर को घटना स्थल से निकाला जा रहा है.

ज़रूर पढ़ें