Chhattisgarh: केंद्रीय बजट को लेकर केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बताया Budget में क्या है खास

Chhattisgarh News: रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में केन्द्रीय बजट को लेकर बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया बजट की खूबियां बता रहे है. मनसुख मांडविया ने कहा कि मोदी जी टोकन में नहीं टोटल में सोचते थे. मोदी देश को कैसे बढ़ाए उसके लिए अमृत महोत्सव का काम किया है.
Chhattisgarh News

केंद्रीय मंत्री ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Chhattisgarh News: केंद्रीय मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया राजधानी रायपुर पहुंचे. जहां केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के रायपुर एयरपोर्ट पर पहुंचते ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव, मंत्री रामविचार नेताम, लखनलाल देवांगन और विधायक गण समेत अन्य नेताओं ने भव्य स्वागत किया. इसके बाद केन्द्रीय बजट को लेकर केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

ये भी पढ़ें- CM विष्णुदेव साय ने पेरिस ओलंपिक्स में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों को दी बधाई

Budget पर मनसुख मंडाविया ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में केन्द्रीय बजट को लेकर बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया बजट की खूबियां बता रहे है. मनसुख मांडविया ने कहा कि मोदी जी टोकन में नहीं टोटल में सोचते थे. मोदी देश को कैसे बढ़ाए उसके लिए अमृत महोत्सव का काम किया है. देश को विकसित करने का काम मोदी कर रहे हैं. गोल को अचीव करने के लिए रास्ता तय करना पड़ता है. पीएम मोदी ने  कहा है कि 2047 में डेवलपमेंट कंट्री बनाएंगे. गरीब अन्नदाता महिला और युवा लोगों आगे बढ़ाने की बात मोदी जी ने कही है. चार जाति के लोगों का विकास करने के लिए चार बिंदु तय की गई.

छोटे उद्योगों को बढ़ावा देने का काम मोदी सरकार करेगी. रोड, पानी और लाइट अब नारा दिए जा रहा है. मिडिल क्लास की आबादी बढ़ और सुख में हो उसके लिए बजट में सुनिश्चितता की गई है. मोदी सरकार ने 9 प्राथमिकता तय की है.

ज़रूर पढ़ें