Chhattisgarh News: विजय शर्मा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस सांसद शक्ति के विनाशक, हम शक्ति के उपासक हैं

Chhattisgarh News: डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि सारी जनता कांग्रेस से रूठ चुकी हैं, घर-घर जाकर सबको मनाना चाहिए. पसीना बहाना चाहिए.

Chhattisgarh News

डिप्टी सीएम विजय शर्मा

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव को अब कुछ दिन ही बचे है, सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए ऐड़ी-चोटी का जोर लगा रहे है. साथ ही पार्टियां एक-दूसरे पर बयानबाजी भी कर रही है. वहीं अब डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

सारी जनता कांग्रेस से रूठ चुकी हैं, घर-घर जाकर सबको मनाना चाहिए – विजय शर्मा

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि सारी जनता कांग्रेस से रूठ चुकी हैं, घर-घर जाकर सबको मनाना चाहिए. पसीना बहाना चाहिए. उन्होंने ने कांग्रेस नेता सुरेंद्र दाऊ द्वारा की गई सुरक्षा की मांग को लेकर कहा कि अगर इतनी बड़ी बात है तो जरूर इसकी समीक्षा होगी. सुरेंद्र दाऊ खुद ऐसा कह रहे हैं तो यह चिंता का विषय हैं. उनके व्यक्तिगत के लिए और छत्तीसगढ़ की राजनीतिक संस्कार के लिए भी यह चिंता का विषय है. ऐसा नहीं होना चाहिए.

ये भी पढ़ें – सीबीएसई ने देश के 20 स्कूलों की मान्यता की रद्द, लिस्ट में छत्तीसगढ़ के ये दो स्कूल भी

राहुल गांधी शक्ति के विनाशक है और हम शक्ति के उपासक

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने राहुल गांधी के शक्ति वाले बयान पर कहा कि हिंदू धर्म में शक्ति शब्द का प्रयोग देवियों के लिए होता है. प्रधानमंत्री ने भी स्पष्ट किया है कि वह शक्ति के विनाशक है और हम शक्ति के उपासक है. ये कैसी बातें करते हैं, आश्चर्य होता है और दु:ख भी होता है.

कांग्रेस कन्फ्यूजन की स्थिति है – विजय शर्मा

बस्तर लोकसभा के लिए कांग्रेस ने अब तक प्रत्याशी घोषित नहीं किए है. इसे लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस कन्फ्यूजन की स्थिति है. इनमें से कोई चुनाव नहीं लड़ना नहीं चाह रहे हैं. जैसे सचिन पायलट चुनाव नहीं लड़ना चाहते है, वैसे ही यहां की स्थिति भी हैं.

इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर दीपक बैज द्वारा उठाए गए सवाल का विजय शर्मा ने दिया जवाब

उन्होंने इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर दीपक बैज द्वारा उठाए गए सवाल का जवाब दिया, कहा कि 20 हजार इलेक्टोरल बॉन्ड जारी हुए, भाजपा के पक्ष में 6 हजार जारी हुए. बाकी 14 हजार किसके पक्ष में जारी हुए. हमारे सांसद 303, उनके 240 हैं, उसके बाद भी भाजपा दोषी है, जनता किसका अकाउंट बंद करेगी यह जल्द पता लग जायेगा.

ज़रूर पढ़ें