Chhattisgarh: कोरबा में पिता ने पानी मांगा तो बेटे ने गला दबाकर कर दी हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News: डॉक्टर को मामला संदिग्ध लगने के कारण पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया और रिपोर्ट में सामने आया कि मारपीट और गला दबाने से युवक की मौत हुई है.
Chhattisgarh News

मृतक असीम दास

Chhattisgarh News: कोरबा के कोतवाली थाना क्षेत्र के पटेल पारा से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आ रही है. जहां कलयुगी बेटे आकाश ने पिता असीम दास के पानी मांगने से इतना आक्रोशित हो गया कि पिता का गला दबाकर उनकी हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी बेटे ने पड़ोसियों से खाट से गिरने की बात करते हुए खुद ही पिता को अस्पताल लेकर पहुंच गया.

हालांकि, डॉक्टर को मामला संदिग्ध लगने के कारण पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया और रिपोर्ट में सामने आया कि मारपीट और गला दबाने से युवक की मौत हुई है. जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: भिलाई में 3 युवकों पर गोली चलाने वाले हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ प्रशासन ने की बुलडोजर की कार्रवाई

पिता को पानी मांगने पर क्रोधित हुआ बेटा

दरअसल, कोरबा के कोतवाली थाना क्षेत्र के पटेल पारा से ऐसी घटना सामने निकल कर आई है, जहां एक कलयुगी बेटे ने पिता के पानी मांगने पर इतना क्रोधित हो गया कि विवाद करते हुए पिता का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिर पड़ोसियों को गुमराह करते हुए खाट से नीचे गिरने की बात कहने लगा. इस दौरान घायल पिता को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टर को मामला संदिग्ध लगने के कारण मामले की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार

पुलिस ने जांच शुरू की तो घर पर खून के छींटे मिले. इस पर आरोपी बेटे आकाश को पुलिस ने हिरासत में लिया. पूछताछ के बाद सही तथ्यों का खुलासा हुआ. पड़ोसियों ने भी बताया है कि दोनों बाप-बेटे नशे के आदी हैं. आए दिन नशे में चूर रहते हैं. फिलहाल, कोतवाली पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपी बेटे आकाश को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया है.

ज़रूर पढ़ें