Chhattisgarh: स्टूडेंट ने पानी मांगा तो प्रधान पाठक बोले – पेशाब पी लो, अब हुए सस्पेंड

Chhattisgarh News: बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर विकासखंड स्थित फुली डूमर गांव के सरकारी मिडिल स्कूल के प्रधान पाठक पर छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाया है. छात्राओं का आरोप है कि जब उन्होंने प्रधान पाठक से यह कहा कि वे क्लास से बाहर पानी पीने के लिए जा रही है तो प्रधान पाठक ने उन्हें कहा कि पानी की जगह में तुम लोग पेशाब पी लो.
Chhattisgarh News

स्कूल में पढ़ते बच्चे

Chhattisgarh News: बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर विकासखंड स्थित फुली डूमर गांव के सरकारी मिडिल स्कूल के प्रधान पाठक पर छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाया है. छात्राओं का आरोप है कि जब उन्होंने प्रधान पाठक से यह कहा कि वे क्लास से बाहर पानी पीने के लिए जा रही है तो प्रधान पाठक ने उन्हें कहा कि पानी की जगह में तुम लोग पेशाब पी लो. इसके बाद नाराज छात्राओं ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी और फिर मामला तूल पकड़ लिया इस पर जिला शिक्षा अधिकारी ने प्रधान पाठक को सस्पेंड कर दिया है.

ये भी पढ़ें- जांजगीर सीएमएचओ का नियम विरुद्ध हुआ तबादला, हाई कोर्ट ने लगाई रोक

स्टूडेंट ने पानी मांगा तो प्रधान पाठक बोले – पेशाब पी लो

बलरामपुर जिले के फूलीडूमर के मिडिल स्कूल के प्रधान पर गंभीर आरोप लग रहे हैं कुछ दिन पहले जब यहां विकासखंड शिक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचे थे तो स्कूल की शिक्षिकाओं ने आरोप लगाया था कि प्रधान पाठक अपने बैग में हिडन कैमरा रखते हैं और जिधर शिक्षिकाएं और छात्राएं होती हैं उधर वह उसे बैग को रख देते हैं अब इस आरोप के बाद एक और बड़ा आरोप यहां के प्रधान पाठक राम कृष्ण त्रिपाठी पर लगा और आरोप है कि उनके द्वारा छात्राओं के साथ बदसलूकी किया जाता है. बदसलूकी ऐसा की छात्राओं को प्रधान पाठक कह रहे हैं कि पानी पीने के बदले में तुम अपना पेशाब पी लो, अब प्रधान पाठक के इस बर्ताव से नाराज गांव के लोगों ने प्रधान पाठक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की तो प्रधान पाठक को निलंबित कर दिया गया है.

ज़रूर पढ़ें