Chhattisgarh: पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू ने क्यों छोड़ी कांग्रेस? बीजेपी जॉइन करने पर पूर्व विधायक ने दिया जवाब

Chhattisgarh News: चुन्नीलाल साहू ने कहा कि कांग्रेस ने निष्ठावान और सक्रिय कार्यकर्ताओं की अनदेखी की. छत्तीसगढ़ के कई जिलों में विधानसभा चुनाव के दौरान बिना मूल्यांकन किए टिकट वितरण किया गया.
Chhattisgarh News

पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में हार के बाद से कांग्रेस में उथल-पुथल मचा है. वरिष्ठ और पुराने कांग्रेसी कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम रहे हैं. शनिवार को भी ऐसा ही कुछ हुआ. बिलासपुर संभाग में ओबीसी के बड़े नेता चुन्नीलाल साहू ने रायपुर में राजनाथ सिंह की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन कर लिया.

कांग्रेस ने कि निष्ठावान और सक्रिय कार्यकर्ताओं की अनदेखी – चुन्नीलाल साहू

विस्तार न्यूज़ से हुई बातचीत में उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ मुखर होकर जवाब दिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने निष्ठावान और सक्रिय कार्यकर्ताओं की अनदेखी की. छत्तीसगढ़ के कई जिलों में विधानसभा चुनाव के दौरान बिना मूल्यांकन किए टिकट वितरण किया गया और खुले तौर पर उन कार्यकर्ताओं की अनदेखी हुई जिन्होंने सालों से कांग्रेस के प्रति ईमानदारी से काम किया था. उनमें से एक नेता ऐसे भी थे, जिन्होंने अपना घर-परिवार और सब कुछ छोड़कर कांग्रेस के प्रति जमीन से जुड़कर काम किया लेकिन जब टिकट वितरण की बारी आई तो उनकी भी अनदेखी की गई.

ये भी पढ़ें – राजनाथ सिंह ने की सीएम की तारीफ, बोले -“मुझे नहीं पता था विष्णुदेव साय इतना अच्छा बोलते हैं”, कांग्रेस पर साधा निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी माने जाते हैं चुन्नीलाल

उनसे पूछा गया कि वह छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी नेताओं में एक हैं, उन्होंने रोकने का काम नहीं किया? तब चुन्नीलाल ने स्पष्ट तौर पर कहा कि व्यक्ति जब ठान लेता है तब वह वही करता है जो वह सोचता है, और उन्होंने भी वही किया है. उन्होंने यह भी बताया कि यदि भूपेश बघेल फोन भी करते तो वे किसी की नहीं सुनते क्योंकि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. अब उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और खासतौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उनके साथ आगे काम करते रहने और भाजपा को जिताने के लिए निष्ठा से सक्रिय रहने की बात कही है.

ज़रूर पढ़ें