CG News: छत्तीसगढ़ में अपराध और हिंसा की घटनाओं को कांग्रेस बनाएगी मुद्दा, करेगी छत्तीसगढ़ विधानसभा का घेराव

CG News: छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे अपराध और बलौदा बाजार में हुई हिंसा सहित तमाम मुद्दों को लेकर कोंग्रेस अब छत्तीसगढ़ विधानसभा घेराव करने जा रही है.
Chhattisgarh

Chhattisgarh

CG News: छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे अपराध और बलौदा बाजार में हुई हिंसा सहित तमाम मुद्दों को लेकर कोंग्रेस अब छत्तीसगढ़ विधानसभा घेराव करने जा रही है. जिसको लेकर कांग्रेस के तमाम दिग्गज और बड़े नेता अलग-अलग जिलों में बैठके ले रहे हैं. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज समेत कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता दुर्ग के कांग्रेस भवन पहुंचे.

दुर्गा कांग्रेस भवन में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को विधानसभा घेराव की तैयारी में जुट जाने का आवाहन किया, 24 जुलाई को प्रदेश में बढ़ रहे अपराध और बलौदा बाजार हिंसा को लेकर कांग्रेस अब पूरी तरह से एक्टिव मोड पर है,लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस का यह पहला बड़ा प्रदर्शन है, विधानसभा घेराव को लेकर कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसी साल के अंत में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर रिचार्ज करेंगे, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा की सरकार की विफलताओं को लेकर और बिगड़ी लचर कानून व्यवस्था को लेकर और लगातार छत्तीसगढ़ में हो रहे लूट, हत्या, चोरी, चाकू बाजी, डकैती जैसे अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं और भाजपा की सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है. वही इस मुद्दे को लेकर विधानसभा को घेरने की बात कही. आगे उन्होंने कहा कि हमारे समय में बिजली हाफ था और बिजली लोगों को फूल मिलता था जब से विष्णुदेव सरकार बिजली सप्लाई ऑफ हो गया है. बिजली बिल फुल हो गया है.

वही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनते ही घटनाएं और अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है.अपराधियों को भाजपा की सरकार संरक्षण देने का काम कर रही है.

यह भी पढ़ें- CM Yogi के एक दांव ने विरोधियों को किया पस्त! मनमाफिक ‘पिच’ पर बीजेपी को टक्कर देने की विपक्ष के सामने चुनौती

 

ज़रूर पढ़ें