Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, PCC अध्यक्ष राजधानी में सब्जी खरीदकर करेंगे विरोध

Chhattisgarh News: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज सुबह 10 बजे राजधानी रायपुर स्थित शास्त्री बाजार में सब्जी खरीदकर बढ़ती महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे.
chhattisgarh news

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी (फाइल फोटो)

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के पहले केंद्र कि बीजेपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. छत्तीसगढ़ कांग्रेस 2 मार्च को प्रदेशभर में बढ़ती महंगाई के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन करने जा रही है. पार्टी के नेता सब्जी मंडियों में सब्जी खरीदकर प्रदर्शन करेंगे. इसमे पार्टी के अध्यक्ष दीपक बैज राजधानी रायपुर के शास्त्री बाजार पहुंचकर बढ़ती महंगाई का विरोध करेंगे.

केंद्र सरकार की गलत नीतियों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

दरअसल प्रदेशभर के जिला मुख्यालयों में कांग्रेसी सब्जी खरीदकर महंगाई के खिलाफ विरोध जताएंगे. पीसीसी चीफ दीपक बैज ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि देश में खाद्य पदार्थ, सब्जी, पेट्रोल, डीजल, एलपीजी, सीएनजी/पीएनजी की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है. महंगाई दूर करने का वादा करके बीजेपी की सरकार केंद्र में आई थी, लेकिन जब से मोदी सरकार देश में बनी है तब से महंगाई लगातार बढ़ते जा रही है. महंगाई को कम करने में बीजेपी सरकार नाकाम साबित हुई है.

ये भी पढ़ें : दीपक बैज की भाजपा को चुनौती, बोले- BJP में हिम्मत है तो 9 सांसदों को फिर से दे टिकट

इन जगहों पर प्रदर्शन करेंगे कांग्रेसी

कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने बताया कि प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय के स्थानीय सब्जी बाजार में सब्जी व किराना स्टोर्स में दैनिक आवश्यक, रोजमर्रा की वस्तुएं खरीदकर विरोध प्रदर्शन किए जाने का निर्णय लिया है. प्रदेश के सभी जिलों में कांग्रेसजन रोजमर्रा की वस्तुएं खरीदकर विरोध प्रदर्शन करेंगे. वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज सुबह 10 बजे राजधानी रायपुर स्थित शास्त्री बाजार में सब्जी खरीदकर बढ़ती महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे.

ज़रूर पढ़ें