Lok Sabha Election 2024: ‘कांग्रेस आतंक का पर्याय बन चुकी है’, बीजेपी नेता तोखन साहू बोले- कांग्रेसियों के मुंह में राम और बगल में छुरी

Chhattisgarh News: तोखन साहू ने कश्मीर का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेसियों के कारण ही वहां धारा 370 लगी थी और कश्मीरी पंडितों का बुरा हाल हुआ. कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी को देखकर अब राम-राम करने लगी है.
Chhattisgarh News

बिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी तोखन साहू

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी-कांग्रेस एक-दूसरे पर बयानबाजी कर रही है. अब बिलासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी तोखन साहू ने मुखर होकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. विस्तार न्यूज से बातचीत में उन्होंने बताया कि कांग्रेस भले ही छत्तीसगढ़ में राम-राम कर रही है लेकिन उनके मुंह में राम और बगल में छुरी है.

कांग्रेस आतंक का पर्याय बन चुकी है – तोखन साहू

कांग्रेसियों ने अयोध्या में भगवान राम की प्राण-प्रतिष्ठा के दौरान वहां आना भी उचित नहीं माना है, इसलिए पूरे भारत के लोग उन्हें इस चुनाव में सबक सिखाने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि इस बार भी नरेंद्र मोदी का जीतना तय है. उनके मुताबिक “कांग्रेस आतंक का पर्याय बन चुकी है”, और वहीं राज्य में विकास के सबसे बड़े दुश्मन भी हैं. यही कारण है कि वे जिस भी विधानसभा क्षेत्र में जा रहे हैं उन्हें प्रचंड मतों से जीत की शुभकामनाएं मिल रही है. उनका कहना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की नीतियों पर खरे उतरने वाले हैं और आने वाले दिनों में उन्हें जनता का बड़ा आशीर्वाद भी मिलने वाला है.

उनके मुताबिक वे लाखों वोटों से लोकसभा चुनाव जीत रहे हैं. यह पूछने पर की कांग्रेस ने अभी तक अपनी लोकसभा सीट से प्रत्याशी का चयन नहीं किया है उनका कहना है कि यह कांग्रेस का आंतरिक मामला है इसमें भी कुछ नहीं बोल सकते. लेकिन कांग्रेस जिस भी प्रत्याशी को मैदान में उतरेगी तोखंड साहू का कहना है कि उस प्रत्याशी का हारना तय है.

ये भी पढ़ें – लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान, छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में होगी वोटिंग, इस दिन आएंगे नतीजे

कश्मीर में 370 जैसे हालात सिर्फ कांग्रेसियों के कारण

तोखन साहू ने कश्मीर का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेसियों के कारण ही वहां धारा 370 लगी थी और कश्मीरी पंडितों का बुरा हाल हुआ. कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी को देखकर अब राम-राम करने लगी है लेकिन उनका यह नाटक अब नहीं चलने वाला है. उन्होंने यह भी कहा कि राम सबके हैं. लेकिन छत्तीसगढ़ में जानबूझकर राम के नाम पर कांग्रेसियों ने खूब ड्रामा किया है.

रामलाल की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराया, जनता सिखाएगी सबक

बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी तोखन साहू ने कहा है कि कांग्रेसियों ने अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान निमंत्रण भी स्वीकार नहीं किया और ना ही उन्होंने अयोध्या आना सही समझा. यही वजह है कि भारत के लोग अब कांग्रेसियों को सबक सिखाएंगे. उन्होंने स्पष्ट कहा कि नरेंद्र मोदी विकास की प्रतिमूर्ति हैं इसलिए ही उन्हें हर सीट से लोगों का खूब आशीर्वाद मिलना तय है.

ज़रूर पढ़ें