Lok Sabha Election: सरगुजा की नामांकन रैली में सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- इन्होंने कोयला, शराब, रेत ही नहीं गोबर में भी घोटाला किया

Lok Sabha Election: सीएम साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जब कांग्रेस की सरकार थी तो यहां कोयला, शराब, रेत घोटाला ही नहीं हुआ बल्कि नरुआ गरुआ योजना में जमकर गड़बड़ी भी हुआ, और गोबर में भी घोटाला किया गया.
Chhattisgarh News

सीएम विष्णुदेव साय

Lok Sabha Election: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज सरगुजा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी  चिंतामणि महाराज के नामांकन रैली मे शामिल हुए. नामांकन रैली के बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

कांग्रेस ने कोयला, शराब, रेत ही नहीं गोबर में भी घोटाला किया – सीएम विष्णुदेव साय

सीएम साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जब कांग्रेस की सरकार थी तो यहां कोयला, शराब, रेत घोटाला ही नहीं हुआ बल्कि नरुआ गरुआ योजना में जमकर गड़बड़ी भी हुआ, और गोबर में भी घोटाला किया गया. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के सभी विधानसभा सीट में जिस प्रकार भाजपा को लोगों ने वोट दिया उसी तरह लोकसभा चुनाव में वोट करें ताकि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन सके.

सांय-सांय काम कर रही हमारी सरकार

सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जब से भाजपा की सरकार बनी है, मोदी की गारंटी को पूरा करने के लिए हमारी सरकार सांय-सांय काम कर रही है, उन्होंने कहा कि किसानों को धान का पूरा पैसा हमने दिया, महतारी वंदन योजना के तहत दो माह में एक-एक हजार महिलाओं के खाता में रुपये भेज चुके हैं, और इस योजना का रुपये हर माह पहले सप्ताह में पहुंच जाएगी, यह योजना तब तक चलती रहेगी जब तक छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार रहेगी. उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि कांग्रेस छोड़कर लोग भाजपा में आ रहे हैं, और कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है, लोकसभा चुनाव में पूरी तरह साफ करना है, और छत्तीसगढ़ के सभी 11 लोकसभा सीट में भाजपा को विजयी बनाना है.

ये भी पढ़ें- बस्तर चुनाव पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा बोले- सबके अपने दावे हैं, लेकिन जीत भाजपा की होगी

डिप्टी अरुण साव ने भी लोगों को सम्बोधित किया और कहा कि विधानसभा चुनाव में सरगुजा संभाग से कांग्रेस का सूपड़ा साफ हुआ तो सरगुजा संभाग से ही भाजपा ने सीएम बनाया, विधानसभा चुनाव सेमी फ़ाइनल था, अब लोकसभा चुनाव फाइनल है, इसमें भी भाजपा को जीताना है.

हमें चिंता का चिंता नहीं करना है – कृषि मंत्री राम विचार नेताम

जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री और भाजपा नेता राम विचार नेताम ने कहा कि चिंतामणि को टिकट मिला है, बहुत लोग अलग-अलग तरीके से बात करते हैं, यह बात बाद में कर लेंगे, अभी हमें नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है, हमें चिंता की चिंता नहीं करनी है. सबकी चिंता का हरण चिंतामणि ही करेंगे.

बता दें कि चिंतामणि महाराज विधानसभा में कांग्रेस से टिकट कटने के बाद भाजपा ज्वाइन किये और अब उन्हें भाजपा ने लोकसभा में उम्मीदवार बनाया है, तो भाजपा के कई सीनियर नेता अंदरखाने में नाराज चल रहे हैं, माना जा रहा है कि राम विचार नेताम ने उसी को ध्यान में रखते हुए इशारो ही इशारो में अपनी बात कही.

ज़रूर पढ़ें