Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव बोले- “बीजेपी पूरी तरह तैयार, कांग्रेस के पास ना नेतृत्व है और ना नियत”

Chhatisgarh News: डिप्टी सीएम ने कहा कि 10 सालों में आम जनता के जीवन में बहुत बदलाव आया है. आम जनता तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी को पीएम बनाना चाहती है. छत्तीसगढ़ की जनता प्रधानमंत्री मोदी के साथ है.
Chhattisgarh news

उप मुख्यमंत्री अरुण साव

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही आमने-सामने है. दोनों पार्टी एक-दूसरे पर निशान साध रही है. फिर चाहे वो पोस्टर के जरिए हो या फिर बयानों के जरिए. दोनों ही पार्टी के नेता एक-दूसरे पर पलटवार कर रहे है. इसी बीच डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस पर निशाना साधा है, और बीजेपी की तैयारियों कि जानकारी दी है.

पूरी तरीके से तैयार हैं बीजेपी

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि बीजेपी पूरी तरीके से तैयार हैं. बीजेपी के 11 प्रत्याशी मैदान में है. विधानसभा चुनाव खत्म होते ही बीजेपी लोकसभा चुनाव में जुट गई थी. छत्तीसगढ़ की जनता भी 11 लोकसभा सीटों को मोदी की झोली में डालने के लिए तैयार है.

कांग्रेस के पास ना नेतृत्व है ना नियत है – अरुण साव

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता की विश्वनीयता खो चुकी है, “कांग्रेस के पास ना नेतृत्व है ना नियत है”. आज छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी घोषित नहीं कर पा रहे हैं. कांग्रेस से कोई लड़ने को तैयार नहीं है. कांग्रेस का टिकट कोई लेना नहीं चाह रहा. वहीं उन्होंने कहा कि 10 सालों में आम जनता के जीवन में बहुत बदलाव आया है, आम जनता तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी को पीएम बनाना चाहती है. छत्तीसगढ़ की जनता प्रधानमंत्री मोदी के साथ है. वहीं न्याय यात्रा को लेकर कहा कि राहुल गांधी ने यात्रा निकाली उनकी यात्रा इतनी सफल है कि उनके बड़े-बड़े नेता कांग्रेस छोड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें – लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के पोस्टर वार का कांग्रेस ने दिया जवाब, कांग्रेस ने बीजेपी प्रत्याशियों का पोस्टर किया जारी

चुनाव की तारीखों के ऐलान पर दी प्रतिक्रिया

चुनाव की तारीखों के ऐलान पर कहा कि जैसा कहा जा रहा है कि आज लोकसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा होगी. भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है. विधानसभा के चुनाव समाप्त होते ही भाजपा लोकसभा की तैयारी में जुट गई थी. लगातार बैठक हो रही है. विधानसभा के सम्मेलन पार्टी ने शुरू कर दिए हैं. प्रत्याशी भी घोषित हो चुके हैं. भाजपा पूरी तरह से मजबूती से चुनावी मैदान में है.

पोस्टर वार और प्रशासनिक फेरबदल पर कांग्रेस के बयानों का दिया जवाब

डिप्टी सीएम अरुण साव ने सोशल मीडिया पर भाजपा प्रत्याशियों के कार्टून पर कहा कि पिछले 5 सालों में किसने राजनीति का स्तर गिराया, प्रशासनिक स्तर को गिराया यह जनता देख रही है. नैतिकता की बात करना कांग्रेस को शोभा नहीं देता. एक बड़े वर्ग के सम्माननीय है चिंतामणि महाराज. कांग्रेस में लंबे समय तक रहे, भाजपा में अब उनकी घर वापसी हुई है. बहुत सम्माननीय समाज के व्यक्ति है. इसलिए इस तरह की बातें करना कांग्रेस को शोभा नहीं देता.

प्रशासनिक फेरबदल पर कांग्रेस के बयान पर कहा, प्रशासनिक फेरबदल रूटिंग के प्रशासनिक काम है. कांग्रेस आज मुद्दा विहीन है. कांग्रेस देश के विकास पर, छत्तीसगढ़ के विकास पर बात करे, 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए हैं. आम लोगों के जीवन में कैसे परिवर्तन आया है. कई लोगों के घर में आवास बना है. इन मुद्दों पर बात करे कांग्रेस.

ज़रूर पढ़ें