Chhattisgarh: लॉरेंस बिश्नोई-अमन साहू गैंग के सुपारी किलर्स की बढ़ी पुलिस रिमांड, पूछताछ में हो सकते हैं बड़े खुलासे

Chhattisgarh News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग और अमन साहू गैंग के सुपारी किलर के संदेह में गिरफ्तार 4 आरोपियों को 14 दिन के लिए जेल रिमांड पर भेज दिया गया है.
Chhattisgarh, Lawrence Bishnoi, Aman Sahu gang

लॉरेंस बिश्नोई-अमन साहू गैंग के सुपारी किलर्स की बढ़ी पुलिस रिमांड

Chhattisgarh News: लॉरेंस विश्नोई और अमन साहू गैंग के गिरफ्तार 4 शूटर्स को 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. 8 दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने पर आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था. लॉरेंस बिश्नोई गैंग और अमन साहू गैंग के सुपारी किलर के संदेह में गिरफ्तार 4 आरोपियों को 14 दिन के लिए जेल रिमांड पर भेज दिया गया है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों की आज 8 दिन की पुलिस रिमांड ख़त्म हुई थी.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए भी काम कर चुके हैं शूटर्स

दरअसल, रायपुर पुलिस इन आठ दिनों में आरोपियों से पूछताछ में कुछ खास जानकारी नहीं उगलवा पाई हैं. इसी कारण से कोर्ट से पुलिस ने रिमाइंड और मांगा इसके बाद 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर आरोपियों जेल भेज दिया गया.पकड़े गए शूटरों में पप्पू सिंह, देवेंद्र सिंह, रोहित स्वर्णकार और मुकेश कुमार हैं. इसमें पप्पू सिंह बाकी तीन शूटरों का मुखिया है और वह राजस्थान के पाली का रहने वाला है. पप्पू सिंह और उससे जुड़े शूटर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए भी काम कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Exit Poll: नतीजों से पहले सियासत! छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने एग्जिट पोल को बताया गलत, पार्टी प्रत्याशी ने EVM में गड़बड़ी के लगाए आरोप

कारोबारियों की रेकी करने के लिए बनाया बाइक राइडर

आरोपी पप्पू सिंह ने पुलिस को बताया कि, कारोबारियों की रेकी करने के लिए देवेंद्र सिंह और मुकेश कुमार भाट को बाइक राइडर बनाकर रायपुर भेजा था, जिससे किसी को शक न हो. इसके अलावा गली-मोहल्ले के बीच से बड़ी आसानी से भागने का रास्ता भी मिल जाए. इन दोनों आरोपियों को बस से रायपुर भेजा गया था. बता दें कि चारों शूटरों में से एक रोहित स्वर्णकार झारखंड के बोकारो का रहने वाला है. कारोबारियों की हत्या के लिए रोहित को पिस्टल मध्य प्रदेश के इंदौर के पास सेंधवा से मिली थी, लेकिन समय रहते पुलिस घात लगाए बैठे शूटरों को पकड़ लिया. इसके बाद अब उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है. आगे की पूछताछ में कई बड़े खुलासे भी हो सकते हैं.

ज़रूर पढ़ें