Radhika Kheda: भूपेश बघेल ने राधिका खेड़ा के आरोपों पर दिया बड़ा बयान, बोले- जो भी हुआ, पहले से स्क्रिप्टेड था

Radhika Kheda: राधिका खेड़ा के बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि सब पहले से तय था, सब स्क्रिप्टेड था. जो भी घटनाक्रम है, उसको देखेंगे, तो उससे स्पष्ट हो गया था, कि उनकी भारतीय जनता पार्टी के साथ डील हो गई है, और उसी के चलते यह सब कहानी गढ़ी गई है.
Chhattisgarh News

पूर्व सीएम भूपेश बघेल

Radhika Kheda: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस की पूर्व नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गई है. राधिका खेड़ा ने  दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ली. इसे लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राधिका खेड़ा ने जो किया वह पूरा स्क्रिप्टेड था.

राधिका की बीजेपी के साथ डील हो गई थी – भूपेश बघेल

राधिका खेड़ा के बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि सब पहले से तय था, सब स्क्रिप्टेड था. जो भी घटनाक्रम है, उसको देखेंगे, तो उससे स्पष्ट हो गया था, कि उनकी भारतीय जनता पार्टी के साथ डील हो गई है, और उसी के चलते यह सब कहानी गढ़ी गई है. वही राम दर्शन नहीं करने दिए जाने वाले राधिका के आरोपों पर कहा कि यह सब पहले से तय था.

ये भी पढ़ें- भूपेश बघेल ने कुरूदडीह में किया मतदान, बीजेपी पर निशाना साधते हुए बोले- जनता महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त

राधिका खेड़ा ने थामा BJP का दामन, Congress को बताया हिंदू विरोधी

बीजेपी का दामन थामने के बाद राधिका खेड़ा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, “छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी की सरकार है, जिसके संरक्षण में आज मैं यहां पहुंच पाई. वरना जिस तरीके से रामभक्त होने के नाते, रामलला के दर्शन करने के लिए कौशल्या माता की धरती पर मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया, मैं यहां तक नहीं पहुंच पाती. अगर मुझे भाजपा सरकार का संरक्षण वहां नहीं मिला होता तो.” उन्होंने आगे कहा, “आज की कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है, यह राम विरोधी, हिंदू विरोधी कांग्रेस है.”

2 दिन पहले ही राधिका ने कांग्रेस से दिया था इस्तीफा

कांग्रेस की नेशनल मीडिया को-ऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने दो दिन पहले ही कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया था. राधिका ने ये इस्तीफा PCC संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला से विवाद के बाद दिया है. साथ ही उन्होंने भूपेश बघेल व कांग्रेस के अन्य नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए थे.

ज़रूर पढ़ें