Chhattisgarh News: कवर्धा के बुलडोजर एक्शन पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बड़ा बयान, बोले- राज कानून का हो…

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम व गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि राज कानून का हो, कानून सम्बद्ध काम हो... ये ध्यान देना हमारा काम है.
Chhattisgarh news

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम व गृह मंत्री विजय शर्मा ने आज 75वें गणतंत्र दिवस पर छत्तीसगढ़ के दुर्ग स्थित पंडित रविशंकर स्टेडियम में ध्वजारोहण किया. इसके बाद विजय शर्मा ने परेड की सलामी ली और डिप्टी सीएम ने अधिकारी, कर्मचारियों और शहीद जवानों के परिजनों को सम्मानित भी किया. वहीं गणतंत्र दिवस पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कानून व्यवस्था को लेकर बड़ा बयान दिया है.

‘कानून सम्बद्ध काम हो ये ध्यान देना हमारा काम है’

आज पूरा देश 75वें गणतंत्र दिवस मना रहा है. देश के अलग-अलग राज्यों में मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री गणतंत्र दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा शामिल हुए. इस दौरान डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मीडिया से बातचित करते हुए कहा है कि 75वां गणतंत्र दिवस हम लोग राजपथ से कर्त्तव्य पद की ओर बढ़ गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेतृत्व में पूरा देश और मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में प्रदेश आगामी वर्षों में उन्नति के नए सौपान तय करेगा.

वहीं बुलडोजर चलाने के सवाल पर विजय शर्मा ने कहा कि राज कानून का हो, कानून सम्बद्ध काम हो… ये ध्यान देना हमारा काम है. इसमें जो कुछ भी है सब कानून के दायरे में ही काम हो रहा है और वैसे ही होना चाहिए उसमें कोई संचय नहीं है.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh: कोयला घोटाले में ED की बड़ी कार्रवाई, पूर्व मंत्री अमरजीत भगत समेत 8 कांग्रेस विधायकों पर FIR दर्ज

अयाज खान के घर चला बुलडोजर

आपको बता दें कि कवर्धा के लालपुर में रहने वाले साधराम यादव की गला रेतकर निर्मम हत्या करने वाले आरोपियों के खिलाफ गुरुवार सुबह बड़ी कर्रवाई की गई है. इस हत्याकांड का मेन मास्टरमाइंड अयाज खान था. इसपर पहले से 9 अपराध में डकैती दंगा जैसे मामलों का आरोपी है. इनके मोबाइल लैपटॉप में काफी सबूत मिले थे. प्रशासन की तरफ इनके अवैध निर्माण की जानकारी मिली है. रेसिडेंटल एरिया में कमर्शियल कंस्ट्रक्शन कर रहा था. इसलिए उसके घर पर बुलडोजर चलाया गया है. इस मामले पर डिप्टी सीएम व गृह मंत्री विजय शर्मा ने बयान दिया है.

हिन्दू संगठन के लोगों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग

गौरतलब है कि 20 जनवरी की रात 9 बजे के आस पास कवर्धा के गौशाला में काम करने वाले ग्राम लालपुर निवासी साधराम यादव की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने कुछ ही घंटों में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है. एक नाबालिग आरोपी को बाल सुधार केंद्र भेजा गया है. जिसमें सुफियान, मिराज, इदरीस, आयस और महताब शामिल है. आरोपियों के घर से पुलिस की फोरेंसिक टीम ने मोटरसाइकिल, कपड़े और धारदार हथियार बरामद हुआ था. वही अब हिन्दू संगठन के लोगों ने आज आरोपियों को फांसी देने की मांग किया गया है. इसलिए ये मामला हाई प्रोफाइल हो गया है.

ज़रूर पढ़ें