Republic Day: अक्षय-टाइगर और कार्तिक समेत इन स्टार्स ने मनाया गणतंत्र का पर्व, अमिताभ ने दिव्यांग बच्चों संग किया सेलिब्रेट

बॉलीवुड स्टार्स ने सेलिब्रेट किया गणतंत्र दिवस, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो और वीडियो
Republic Day 2024

Image Credit: ©google

Republic Day 2024: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग में लगे हुए हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों स्टार जॉर्डन में हैं, जहां पर दोनों स्टार ने 75वां गणतंत्र दिवस सेलिब्रेट किया. दोनों स्टार्स जॉर्डन के समंदर किनारे हाथों में तिरंगा लेकर दौड़ते नजर आए.

दरअसल, यहां ये स्टार अपनी फिल्म के गाने की शूटिंग कर रहे थे, जहां दोनों ने भारत के गणतंत्र पर्व को सेलिब्रेट किया और अपना एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में एयरलिफ्ट स्टार ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहें हैं. उन्होंने एक ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी हुई है. वहीं दूसरी ओर हीरोपंती एक्टर ने बेज कलर की पैंट के ऊपर सफेद शर्ट पहनी हुई है. बैकग्राउंड में बज रहे वंदे मातरम गाने के साथ अक्षय और टाइगर का ये वीडियो यकीनन देश भक्ति की भावना जगा देता है.

कार्तिक आर्यन ने भी गणतंत्र के पर्व पर अपने फैन्स को सरप्राइज किया उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का पोस्टर शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है ‘चंदू चैंपियन’ होना हर भारतीय के खून में है…जय हिंद, हैप्पी रिपब्लिक डे, चंदू चैंपियन. बतादें कि ये फिल्म भारत के पहले पैरागोल्ड मेडलिस्ट की लाइफ से इंस्पायर है. जिसमें पहले सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल करने वाले थे. लेकिन उनके अचानक निधन के बाद ये फिल्म कार्तिक आर्यन के खाते में चली गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


अन्य स्टार्स ने भी सोशल मीडिया पर फैन्स को गणतंत्र दिवस पर बधाई दी है.अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए बधाई दी है. महेश बाबू ने भी गणतंत्र दिवस की बधाई दी है. इसके अलावा कंगना रनौत, करीना कपूर, करण जौहर ने भी सोशल मीडिया के जरिए तमाम देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है.

वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो दिव्यांग बच्चों के साथ राष्ट्रगान गाते हुए नजर आ रहे हैं. सभी बच्चे साइन लैंग्वेज में राष्ट्रगान गा रहे हैं. उनके साथा-साथ बिग बी भी सांकेतिक भाषा में राष्ट्रगान पर प्रस्तुति दे रहे हैं. वीडियो देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

ज़रूर पढ़ें