Sidharth Malhotra Birthday: कभी 7000 थी सिद्धार्थ की पहली कमाई, आज करोड़ों का है बैंक बैलेंस, जानें नेटवर्थ

Sidharth Malhotra: 39 साल के सिद्धार्थ मल्होत्रा आज करोड़ों कमाते हैं. लेकिन उन्होंने महज 7 हजार महीने में काम शुरु किया था. 
Sidharth Malhotra

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidharth Malhotra: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. पहली ही फिल्म से सिद्धार्थ ने यंगस्टर्स के बीच अच्छी खासी पहचान बना ली थी. छोटे से फिल्मी करियर में सिद्धार्थ ने कई हिट फिल्में दी हैं. आज वो करोड़ों रुपये कमाते हैं. लेकिन उनकी पहली सैलरी 7 हजार रुपये थी.

दिल्ली के सिद्धार्थ मुंबई के ‘स्टूडेंट’

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिल्ली से अपनी स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई पूरी की. इसके बाद वो मॉडलिंग में अपना करियर बना रहे थे. सिद्धार्थ ने छोटे पर्दे पर साल 2006 में धरती वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान में काम किया था. उसके बाद उन्होंने करण जौहर को असिस्ट भी किया. फिर बतौर हीरो फिल्मों अपना कदम रखा. ये एक्टर अपनी फिटनेस और लग्जरी लाइफ को लेकर खबरों में बना रहता है. सिद्धार्थ अपने किलक लुक्स के चलते भी मीडिया में सुर्खियां बनाए रखते हैं.

पॉकेट मनी के लिए शुरू किया था काम

सिद्धार्थ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उन्होंने अपनी पॉकेट मनी के लिए 18 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. मॉडलिंग में करियर बनाने के बाद उन्होंने फिल्मों का रुख किया.

75 करोड़ के मालिक हैं सिद्धार्थ

सिद्धार्थ मल्होत्रा शुरुआत में भले ही महीने के सात हजार रुपये कमाते थे. लेकिन आज उनकी हर मंथ की इनकम करीब 50 लाख रुपये तक है. सालाना सिद्धार्थ 6 करोड़ कमा लेते हैं. सिद्धार्थ लगभग 75 करोड़ के मालिक हैं. मुंबई के मशहूर पाली इलाके में उनके पास एक लग्जरी अपार्टमेंट है, जिसे उन्होंने गौरी खान से डिजाइन करवाया था.

महंगी कारों और बाइक का भी शौक

उनके पास महंगी कार तो है ही, साथ ही वे बाइक के भी बेहद शौकीन हैं. उनके पास 14 लाख रुपये की एक बाइक भी है. कार की बात करें तो उनके पास रेंज रोवर, बीएमडब्लू, जैसी बेहतरीन कार मौजूद हैं.

कियारा ने विश किया बर्थडे

सिद्धार्थ की पत्नी और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने उनके जन्मदिन पर लवली पिक्चर शेयर करके बर्थ डे विश किया और एक पार्टी भी रखी, जिसमें इनके करीब दोस्त और फैमिली मेंबर्स शामिल हुए. इसमें कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है. इस तस्वीर पर फैन्स लगातार कमेट्स कर रहे हैं. 

ज़रूर पढ़ें