रिलीज से पहले ‘Yodha’ का चला जादू, 13 हजार फीट की ऊंचाई पर लहराया पोस्टर

Yodha First Poster: पोस्टर लॉन्च देखकर फैन्स भी इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने लिखा है योद्धा का जादू जरूर चलेगा.
sidharth-malhotras

योद्धा पोस्टर

Yodha First Poster: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म योद्धा को लेकर खबरों में बने हुए हैं. फिल्म की जब से चर्चा हुई है, तब से फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ चुकी है. वैसे तो फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं, लेकिन हाल ही में करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म का पोस्टर एयरड्रॉप किया गया है.

13 हजार फीट लहराया पोस्टर

दुबई में हुए पोस्टर लॉन्च इवेंट में 13 हजार फीट की ऊंचाई से पोस्टर को रिलीज किया गया. ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी बॉलीवुड फिल्म का पोस्टर एयरड्रॉप किया गया हो. बता दें कि फिल्म के पोस्टर लॉन्च हवा में लॉन्च किया गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर योद्धा का पोस्टर रिलीज वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं एक प्लेन उड़ता हुआ आता है और उसमें से कुछ स्काई डाइवर्स हाथों में फिल्म का पोस्टर लिए जंप करते हैं, और योद्धा का पोस्टर हजारों फीट की ऊंचाई पर फहराते नजर आ रहे हैं. वीडियो दुबई में शूट किया गया है. जो अपने आप में इतिहास बन चुका है. बता दें कि फिल्म का टीजर 19 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

सिद्धार्थ ने ‘योद्धा’ के पोस्टर लॉन्च पर किया रिएक्ट

सिद्धार्थ ने कहा, ‘यह ऊंची उड़ान वाला पोस्टर लॉन्च सिर्फ शुरुआत है. और यह वास्तव में आने वाले रोमांचक एक्शन के लिए माहौल तैयार करता है. ज्यादा खुलासा किए बिना मैं कहना चाहूंगा कि योद्धा की रिलीज से पहले दर्शकों को ऐसे और आश्चर्य देखने को मिलेंगे, और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि प्रशंसक इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं.’ ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ दिशा पटानी भी नजर आएंगी. यह फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

 

सोशल मीडिया पर रिएक्शन

पोस्टर लॉन्च देखकर फैन्स भी इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने लिखा है योद्धा का जादू जरूर चलेगा. वीडियो पर लगातार फैन्स अपने रिएक्सन दे रहे हैं, जिन्हें आप पढ़ सकते हैं.

ज़रूर पढ़ें