एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या, छठवीं मंजिल से कूदकर दी जान, मौके पर पहुंची पुलिस

Malaika Arora's Father Suicide: घटना की सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. इस दुख की घड़ी में मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान एक्ट्रेस के घर पहुंचे हैं. 
Malaika Arora's Father Death

अपने पिता अनिल अरोरा के साथ मलाइका अरोरा

Malaika Arora’s Father Suicide: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल उनके पिता अनिल अरोरा ने छत से कूद कर आत्महत्या कर ली है. इस घटना के बाद से उनका पूरा परिवार सदमे में है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. इस दुख की घड़ी में मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान एक्ट्रेस के घर पहुंचे हैं.

बताया जा रहा है की ये घटना बुधवार, सुबह 9 बजे की है. बता दें कि अनिल अरोड़ा पंजाबी हिंदू परिवार से ताल्लुक रखते थे. उनका परिवार बॉर्डर पर बसे फाजिल्का जिले का रहने वाला था. अनिल भारतीय मर्चेंट नेवी में नौकरी करते थे. उनकी शादी जॉयस पोलीकार्प से हुई थी. मिली जानकारी के अनुसार, जब ये घटना हुई तब मलाइका अपने घर पर थी ही नहीं वो पुणे में थी. अपने पिता की मौत की खबर सुनते ही वो पुणे से मुंबई के लिए रवाना हुईं. हालांकि, डेड बॉडी को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Ganapati Darshan: गणपति पंडाल पहुंचीं ऐश्वर्या, बेटी आराध्या भी रहीं साथ, नजर नहीं आए अभिषेक

मां-बाप नहीं रहते थे एक साथ

बताते चलें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने पहले ही एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि उनके माता पिता एक साथ नहीं रहते हैं. जब वह महज 11 साल की थीं तब उनके माता-पिता का तलाक हो चूका था. जिसके बाद से दोनों बहने मलाइका और अमृता अपनी मां जॉयस पोलीकार्प के साथ रहने लगी थी.

मामले को लेकर पुलिस ने क्या कहा?

इस घटना को लेकर डीसीपी राजतिलक रौशन ने कहा, उनकी यहां बॉडी मिली थी. वह छठवीं मंज़िल पर रहते थे, हम सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं. हमारी टीम और फोरेंसिक टीम यहां पर मौजूद हैं. हालांकि शव को अभी पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चूका है. उन्होंने आगे बताया कि शुरुआती जांच के अनुसार ये खुदखुशी का मामला लग रहा है. फ़िलहाल हम आगे की जांच जारी रखेंगे.,

ज़रूर पढ़ें