Urvashi Rautela ने बर्थडे पर काटा 24 कैरेट रियल गोल्ड से बना केक, ब्यूटी क्वीन की नेटवर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान…

Urvashi Rautela Birthday: उर्वशी के पास मर्सिडीज एस कूप एस 500, रेंज रोवर फरारी 458 स्पाइडर के साथ ही कई लग्जरी कारे हैं.
Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला कभी अपनी एक्सपेंसिव ड्रेस तो कभी भारी-भरकम फीस को लेकर चर्चा में आ जाती हैं. प्रोफेशनल फ्रंट की बजाय उर्वशी का नाम कई बार उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर लाइमलाइट में आ जाती हैं. इस वक्त वह अपने बर्थडे केक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.


बर्थडे पर काटा 24 कैरेट रियल गोल्ड केक

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. हर साल की तरह इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने बर्थेड पर पानी की तरफ पैसा बहाया है. 25 फरवरी 2024 को उर्वशी रौतेला 30 साल की हो गई हैं. आज अभिनेत्री ने हनी सिंह के साथ ‘लव डोज 2’ के सेट पर बर्थडे सेलिब्रेट किया. अभिनेत्री ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में सोने के केक से लाइमलाइट बटोर ली. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

बर्थडे पर लाल परी बनीं उर्वशी

अगर ड्रेस की बात करें तो उर्वशी ने बर्थडे पर रेड कलर की साइड कट ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को मोतियों वाले चोकर से पूरा किया. उनके को-स्टार हनी सिंह ब्लैक आउटफिट में डैपर लग रहे हैं. बता दें कि उर्वशी रौतेला 30 साल की हो चुकी हैं. फिल्मों से ज्यादा वो अपनी मीडिया अटैंशन को लेकर खबरों में बनी रही हैं. खासतौर पर उर्वशी रौतेला अक्सर अपने Expensive Items को लेकर चर्चा में रहती हैं. 

238 करोड़ की मालकिन हैं उर्वशी 

अगर उर्वशी की नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी की नेटवर्थ 238 करोड़ से भी ज़्यादा कीहै. उर्वशी ने अपने जन्मदिन पर 24 केरेट गोल्ड का कैक काटा है, जिसकी फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपलोड की है. अगर उनकी मंथली इनकम की बात करें तो वो करीब 45 लाख रुपये से भी ज्यादा कमाई कर लेती हैं.

आलीशान घर और लग्जरी गाड़ियों की मालकिन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी रौतेला के पास मुंबई में एक आलीशान घर भी है, जिसकी कीमत 25 करोड़ रुपये है. अपने घर को उन्होंने महंगे इंटीरियर आइटम्स और पेंटिंग से डेकोरेट किया है. वहीं उर्वशी फिल्मों के अलावा एल्बम, एड्स , वेबसीरीज और एंडोर्समेंट से भी मोटी कमाई करती हैं. एक म्यूजिक वीडियो के लिए करीब 40 लाख रुपये चार्ज करती हैं. उर्वशी के पास मर्सिडीज एस कूप एस 500 , रेंज रोवर फरारी 458 स्पाइडर के साथ ही कई लग्जरी कारे हैं. उर्वशी एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रूपये चार्ज करती हैं. वो अक्सर अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर फैन्स के बीच चर्चाओं में रहती हैं.

ज़रूर पढ़ें