Bollywood News: URI फेम आदित्य धर की एक्शन थ्रिलर फिल्म में दिखेंगे रणवीर सिंह! चल रहा है मुलाकातों का दौर, ऐलान जल्द

Bollywood News: फिल्म ‘उर्री- द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर कुछ खास बनाने की योजना बना रहे हैं. ऐसे में उनकी पहली चाॅइस कोई एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाने की है.
ranveer-singh-aditya-dhar

रणवीर और आदित्य धर

Aditya Dhar: बीते साल रणवीर सिंह आलिया के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे, जिसमें उनके रोल को सभी ने पसंद किया था..इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म डॉन-3 को लेकर खबरों में बने हुए हैं फिल्म में रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी…जिसकी ऑफिशियल घोषणा हो चुकी है…वहीं अब रणवीर निर्देशक रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे. अभिनेता इन दिनों इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

एक्शन थ्रिलर फिल्म में दिखेंगे रणवीर सिंह

अब खबर है कि रणवीर के साथ हाथों एक एक्शन थ्रिलर फिल्म लगी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो आदित्य धर की इस एक्शन थ्रिलर में रणवीर सिंह मुख्य किरदार निभाने वाले हैं. इसे लेकर आदित्य और रणवीर के बीच बातचीत चल रही है। इस फिल्म की पृष्ठभूमि भारतीय खुफिया एजेंसियों पर आधारित होगी. कहा जा रहा है कि फिल्म में रणवीर का एकदम अलग अवतार नजर आएगा. इस फिल्म पर साथ काम करने के सिलसिले में रणवीर और आदित्य की चार-पांच बार मुलाकात भी हो चुकी है. ये मुलाकातें पिछले 3 हफ्तों में हुई हैं. बस फिल्म साइन करने को लेकर कागजी कार्रवाई की जानी बाकी है.

आदित्य धर की फिल्म में नजर आ सकते हैं

ऐसा लगता है कि रणवीर भी पिछले कई दिनों से एक अच्छी फिल्म हाथ लगने का इंतजार कर रहे थे. ऐसे में जब यह प्रस्ताव उन्हें मिला, तो उन्होंने तुरंत हां कह दिया. रिपोर्ट्स की मानें, तो आदित्य के कहने पर उन्होंने एक बार में हां कह दिया. पहली मीटिंग में आदित्य ने उन्हें फिल्म की सारी कहानी बता दी थी, जिसे सुनकर रणवीर को यह बहुत पसंद आई. रणवीर ने तो अपनी टीम को आदित्य की इस फिल्म के लिए अपनी तारीखें बुक करने को भी कह दिया है.

ये भी पढ़ें: Baster- The Naxal Story का खौफनाक ट्रेलर रिलीज, नक्सलियों से लड़ती नजर आईं अदा शर्मा

बैक टू बैक फिल्में लेकर आएंगे रणवीर

बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह ने अपनी टीम से आदित्य धर की फिल्म को उनके सभी शेड्यूल प्रोजेक्ट्स में से सबसे ऊपर रखने के लिए कहा है. इससे पहले खबर थी कि रणवीर सिंह सबसे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ करने वाले हैं, जिसकी शूटिंग अप्रैल में शुरू करने वाले थे. उसके बाद ‘शक्तिमान’ और अगले साल यानी साल 2025 में वो ‘डॉन 3’ शुरू करने वाले थे. लेकिन अब उन्होंने सबसे ज्यादा प्राथमिकता आदित्य धर की फिल्म को दे दी है, जिसकी शूटिंग वो अप्रैल-मई में शुरू कर सकते हैं. माना जा रहा है जैसे ही आदित्य धर की फिल्म का पेपर वर्क पूरा हो जाएगा और नाम भी फाइनल हो जाएगा. इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी.

ज़रूर पढ़ें