“मैं तो बस सेल्फी लेना चाहता था, लेकिन…”,सिंगर आदित्य नारायण ने जिस शख्स का फोन फेंका उसने क्या-क्या कहा?

सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण के फोन फेंकने वाले वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में अब पीड़ित युवक का बयान सामने आया है.
फाइल फोटो सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण

Aditya Narayan Controversy:  बीते दिनों सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें आदित्य ने अपने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एक युवक का फोन फेंक दिया था. जिस व्यक्ति का फोन आदित्य ने फेंका था अब उसने अपने साथ हुई इस घटना पर रिएक्शन दिया है. युवक ने बताया कि वो आदित्य के साथ सिर्फ एक सेल्फी क्लिक करवाना चाहता था, लेकिन सिंगर ने उनके साथ बदसलूकी की जिससे वे बेहद दुखी हैं.

इवेंट ऑर्गेनाइजर ने दी थी सफाई

इस घटना को लेकर इवेंट ऑर्गेनाइजर ने सफाई देते हुए कहा कि वो शख्स परफॉर्मेंस के दौरान आदित्य के पैर पर अपने फोन से मार रहा था. जिसकी वजह से आदित्य हर्ट हुए और उनको गुस्सा आ गया. लेकिन अपना पक्ष मीडिया को बताते हुए लोकेश चंद्रवंशी ने कहा पैर पर फोन से मरने की बात झूठ है, परफॉर्मेंस के वक्त आदित्य सभी को सेल्फी दे रहे थे लेकिन जैसे ही लोकेश ने अपना फोन आगे बढ़ा कर सेल्फी लेने की इच्छा जताई ना जाने आदित्य को क्या हुआ उन्होंने अचानक से लोकेश के हाथ से फोन लेकर उसे हवा में फेंक दिया.

यह भी पढ़ें: Bharat Bandh: शंभू बार्डर पर किसान संगठनों का जबरदस्त प्रदर्शन, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले, Video

गुस्से में आदित्य ने की ऐसी हरकत

मीडिया से बात करते हुए लोकेश चंद्रवंशी ने बताया कि कॉन्सर्ट के दौरान वे स्टेज के पास ही खड़े थे. परफॉर्मेंस के दौरान आदित्य सभी को सेल्फी दे रहे थे यही देख कर लोकेश ने भी अपने फोन आगे बढ़ाया तो अचानक आदित्य ने अपने माइक से मेरे हाथों पर हिट की और फोन छीन कर हवा में उछाल दिया, लोकेश बताते हैं की यह सब इतना जल्दी हुआ की मैं समझ ही नहीं पाया की मेरे साथ यह क्या हुआ है.

डर की वजह से लोकेश ने नहीं किया पुलिस केस

लोकेश चंद्रवंशी रूंगटा कॉलेज में बीएससी 3 ईयर के छात्र हैं, उनके साथ हुई इस घटना पर बात करते हुए लोकेश बताते हैं की बहुत से बातें सामने आ रही हैं की आदित्य को किसी ने हर्ट किया था जिसकी वजह से वे गुस्से में थे लेकिन यह सभी बातें बेबुनियाद और सरासर ग़लत हैं. लोकेश आगे बताते हैं की उनका फोन फेंकने के बाद भी आदित्य और लोगों को सेल्फी दे रहे थे.

वीडियो वायरल होने के बाद अपनी इस हरकत पर खुद आदित्य नारायण ने कहा था कि वे केवल अपने ईश्वर को जवाबदेह हैं.

ज़रूर पढ़ें