Shaitaan Trailer Out: शैतान का ट्रेलर हुआ रिलीज, खतरनाक अवतार में नजर आ रहे हैं आर माधवन, फैंस एक्साइटेड

Shaitan trailer: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर फिल्म शैतान का ट्रेलर आज 22 फरवरी को रिलीज हो गया है.
shaitaan trailer Out

शैतान फिल्म का पोस्टर (फोटो- @ajaydevgn)

Shaitaan Trailer Out: जिस दिन से फिल्म शैतान का फर्स्ट लुक सामने आया था, उस दिन से ऑडियंस एक्साइटेड हो गई थी, अब शैतान का ट्रेलर रिलीज हो गया है, ट्रेलर देख कर यह बात साफ हो गई है की फिल्म बहुत एक्साइटिंग और हॉरर ड्रामा से भरी हुई होने वाली है. अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर ना सिर्फ आपको दिन के उजाले में डर का एहसास करा देगी बल्कि रातों की नींद भी छीन लेगी, हॉरर एक्शन और फैमिली ड्रामा से भरी इस फिल्म में आपको बॉलीवुड का परफेक्ट तड़का मिलेगा.

अजय देवगन ज्योतिका भी लीड रोल

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर फिल्म शैतान का ट्रेलर आज 22 फरवरी को रिलीज हो गया है. पिछले कुछ दिनों से मेकर्स एक एक कर फिल्म के मेन कैरेक्टर्स का पोस्टर रिलीज कर रहे थे, जिसे देख कर फैंस की दिलचस्पी और फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही थी, अब जब फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है तो ट्रेलर देख इस बात पर मुहर लगाना गलत नही होगा की रिलीज के बाद फिल्म बड़े परदे पर धमाल मचा देगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

कैसा है शैतान का ट्रेलर….

“शैतान” फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक घर से होती है जिसमे एक शख्स घर के सोफे पर बैठा होता है, जिसके बाद एक लड़की फोन पर घबराते हुए बात कर रही होती है और अपने पापा को बताती है की घर में कोई घुस आया है जो निकलने का नाम नहीं ले रहा, कुछ देर बाद जब इस शख्स का चेहरा सामने आता है तो वो कोई और नहीं फिल्म के लीड विलन के रूप में आर माधवन होते हैं, माधवन अजय और ज्योतिका के घर में घुस गए होते हैं, वे अजय देवगन से कहते हैं कि उन्हें 15 मिनिट के लिए उनके घर में रुकना है, क्योंकि उनके फोन की बैटरी खत्म हो गई है.

यह भी पढ़ें: Dada Saheb Phalke Award 2024: शाहरुख खान ने मारी बाजी, मिला बेस्ट एक्टर का खिताब, जानें किसे मिला कौन सा अवॉर्ड

जिसके बाद माधवन घर से जाने से मना कर देते हैं, इसमें उनका साथ अजय और ज्योतिका की बेटी जानकी बोड़ीवाला दे रही होती हैं. क्योंकि आर माधवन कोई आम इंसान नहीं बल्कि एक शैतान होते हैं जिसने जानकी को अपने वश में कर रखा होता है. जानकी अजीब हरकतें करती नजर आती हैं, माधवन जानकी को उसके पेरेंट्स की मर्जी से ले जाना चाहते हैं, लेकिन अजय अपनी बेटी को छोड़ने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं होते हैं. अपनी बेटी को बचाने के लिए अजय माधवन से जंग के लिए तैयार हो जाते हैं.

ट्रेलर में ही माधवन के कैरेक्टर, उनकी एक्टिंग और उनके लुक्स को देखकर आप उनके फैन बन जायेंगे, साथ ही अजय भी ट्रेलर में जबरदस्त नजर आ रहे हैं. शैतान का पूरा ट्रेलर एक रोलर कोस्टर राइड की तरह नजर आ रहा है, जिसमे खूब सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं, डायरेक्टर विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म शैतान 8 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी.

ज़रूर पढ़ें