Khel Khel Mein Trailer Review : 3 कपल्स की जिंदगी में मोबाइल फ़ोन लाएगा भूचाल, अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

'खेल खेल में' का ट्रेलर फिल्म की दिलचस्प कहानी की एक झलक पेश करता है, जो सात दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक डिनर पार्टी के लिए इकट्ठा होते हैं.
Khel Khel Mein Trailer Review

खेल खेल में ट्रेलर समीक्षा (फोटो- सोशल मीडिया)

अनंत सिंह- 

Khel Khel Mein Trailer Review : बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार एक बार फिर से लोगों को एंटरटेन करने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म खेल खेल में काफी लंबे समय के बाद कॉमेडी करते नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है जो कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

फरदीन खान कर रहे हैं वापसी

इस फिल्म से बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान भी लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म मेकर्स ने लोगों का उत्साह बढ़ाते हुए आज यानी 2 अगस्त 2024 को मूवी का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. रिलीज होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

अक्षय कुमार ने शेयर किया ट्रेलर

ट्रेलर देखकर ये साफ समझ आ रहा है कि इस फिल्म की कहानी प्यार, शादी और दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘खेल-खेल में’ दोस्ती और प्यार का रंग चढ़ेगा, मस्ती और मजाक, सब कुछ मिलेगा. ट्रेलर रिलीज हो गया है…बायो में लिंक! खेल खेल में 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है….गेम इज ऑन.

ये भी पढ़ें: Bad Newz Review: दिमाग फ्रिज में रखकर देखें फिल्म, ‘बैड न्यूज’ में मिला ‘गुड न्यूज’ का फ्लेवर

मोबाइल फ़ोन के सस्पेंस पर होगी फिल्म की कहानी

‘खेल खेल में’ का ट्रेलर फिल्म की दिलचस्प कहानी की एक झलक पेश करता है, जो सात दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक डिनर पार्टी के लिए इकट्ठा होते हैं. वहां वो एक गेम खेलते हैं जिकी शर्त ये है की कुछ समय के लिए उन् सबका फ़ोन कोई भी देख सकता है यानी उनका फ़ोन एक निश्चित समय के लिए पब्लिक प्रॉपर्टी बन जायेगा. तो जैसे ही वह अपने फोन छोड़ते हैं, कहानी में आ जाता है ट्विस्ट और उनकी लाइफ के रहस्य और झूठ उजागर होने लगते हैं, वो एक-दूसरे के बारे में छिपी सच्चाइयों को बताना शुरू कर देते हैं. और शुरू हो जाता है जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरा एक मजेदार सफर. फिल्म में अक्षय कुमार और फरदीन खान के अलावा वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क, आदित्य सील और प्रज्ञा जैस्वाल जैसे बड़े कलाकार भी नजर आएंगे.

आपको बता दें कि ये फिल्म आगामी 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस मूवी का क्लैश हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ होगा जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव जैसे कलाकार हैं. इसी के साथ, एक्शन ड्रामा ‘वेदा’ भी इसी दिन रिलीज हो रही है जिसमें जॉन अब्राहम और शरवरी नजर आने वाले हैं.

ज़रूर पढ़ें