यशराज फिल्म में हुई Alia Bhatt की एंट्री, डायरेक्टर शिव रवैल की ‘फीमेल स्पाई यूनिवर्स’ में करेंगी काम!

सूत्रों के मुताबिक, यशराज जल्द ही अपनी फीमेल स्पाई यूनिवर्स बेस्ड फिल्म बनाने वाले हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर का नाम भी सामने आ गया है. 
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

Alia Bhatt इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. बीते साल उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से दर्शकों का दिल जीता और बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी अपने नाम किया. अब खबर है कि आलिया यशराज फिल्म में एंट्री करने वाली हैं. जी हां एक इंग्लिश वेबसाइट में छपी खबर की मानें तो आलिया भट्ट यशराज फिल्म की थ्रिलर स्पाई यूनिवर्सल फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं.

आदित्य चोपड़ा की पहली पसंद आलिया 

सूत्रों के मुताबिक, यशराज जल्द ही अपनी फीमेल स्पाई यूनिवर्स बेस्ड फिल्म बनाने वाले हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर का नाम भी सामने आ गया है.  वहीं खबर है कि आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि फिल्म में आलिया भट्ट का भी अहम किरदार रखा जाए. आलिया ने भी फिल्म के लिए हामी भर दी है. फीमेल स्पाई यूनिवर्स से जुड़ने से आलिया के फैन्स भी खुश हैं हालांकि फिल्म को लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है. लेकिन डायरेक्टर का नाम सामने आया है.

फीमेल स्पाई के शिव रवैल होंगे डायरेक्टर

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यशराज फिल्मस की नई स्पाई यूनिवर्स फिल्म को शिव रवैल डायरेक्ट करेंगे. जिन्होंने बीते साल भोपाल गैस कांड पर बेस्ड वेब सीरीज  ‘द रेलवे मैन’ को डायरेक्ट किया था. आदित्य चोपड़ा ने शिव रवैल के डायरेक्शन की जमकर तारीफ भी की थी. यही कारण है कि उन्होंने  अपनी अपकमिंग फीमेल यूनिवर्स वेब सीरिज के लिए भी शिव रवैल को साइन किया है. बस फिल्म के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं. वहीं आलिया का फिल्म में होना कंफॉर्म हो सकता है क्योंकि वो स्पाई फिल्में करना पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: UP Politics: ‘अपने सभी सांसदों के टिकट काटने जा रही BJP’, अखिलेश यादव का चौंकाने वाला दावा

आलिया इन फिल्मों में आएंगी नजर

आलिया भट्ट की इस साल बैक टू बैक फिल्में रिलीज होने वाली है.आलिया भट्ट का नाम स्पाई यूनिवर्स के साथ-साथ एक और फिल्म के साथ जुड़ रहा है. आलिया भट्ट फिल्म ‘जिगरा’ से धमाल मचाने की तैयारी कर रही हैं. फिल्म ‘जिगरा’ का एक पोस्टर भी सामने आया था. आपको बता दें कि आलिया भट्ट की ये फिल्म 27 सितंबर 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

ज़रूर पढ़ें