शादी के 2 महीने बाद बेबी बंप के साथ नजर आईं Amala Paul, ये हसीनाएं भी हुईं शादी से पहले प्रेग्नेंट

Amala Paul: अमाला पॉल ने 5 नंवबर 2023 को जगत देसाई से शादी की थी और अब सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके अपनी प्रेग्नेंसी कंफर्म कर दी है. 
amala paul

अमाला पॉल और जगत देसाई

साउथ की एक्ट्रेस अमाला पॉल (Amala Paul) ने कुछ महीने पहले अपने बॉयफ्रेंड जगत देसाई के साथ शादी की थी. अब अमाला ने शादी के 2 महीने के अंदर ही गुड न्यूज दे दी है. उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर किया है. इससे जाहिर होता है कि वो शादी के पहले ही प्रेग्नेंट थीं.
बता दें कि अमाला पॉल ने 5 नंवबर 2023 को जगत देसाई से शादी की थी और अब सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके अपनी प्रेग्नेंसी कंफर्म कर दी है. इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा है कि लगता है स्टार्स ने नया ट्रेंड चालू किया है- पहले बच्चा…फिर शादी.

इन एक्ट्रेसेस ने प्रेग्नेंट होने के बाद की शादी

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी के दो महीने बाद अपनी प्रेग्नेंसी की खबर जगजाहिर कर दिया था. रणबीर-आलिया ने अप्रैल 2022 को शादी की और 6 नवंबर 2022 को उनके घर बेटी राहा का जन्म हुआ. शादी के तुरंत बाद मां बनी आलिया को खूब ट्रोल किया गया. वहीं स्वरा भास्कर और सपा नेता फहाद अहमद शादी के तीन महीने बाद ही माता-पिता बन गए थे.
एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने फरवरी 2021 में दूसरी शादी की थी. दीया ने शादी के 3 महीने के बाद ही बेटे को जन्म दिया. दीया मिर्जा ने शादी के डेढ़ महीने बाद ही बेबीबंप के साथ तस्वीर शेयर कर सबको हैरत में डाल दिया था.
नताशा और हार्दिक पांड्या
नताशा और हार्दिक पांड्या शादी के तुरंत बाद माता-पिता बन गए थे. लॉकडाउन में शादी से पहले ही दोनों ने अपने पेरेंट्स बनने की खुशी जाहिर की थी.
नेहा धूपिया और अंगद बेदी
नेहा और अंगद बेदी ने चोरी-चुपके 10 मई 2018 को शादी करके सबको हैरान कर दिया था. फिर शादी के 6 महीने बाद ही उनके घर बेटी का जन्म हुआ, जिससे ये साफ हो गया था कि नेहा धूपिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं.
कोंकणा सेन और रणवीर शौरी
इस कपल ने सितंबर 2010 में एक-दूसरे से शादी की और 6 महीने बाद ही कोंकणा ने मार्च 2011 में अपने पहले बेटे को जन्म दिया. आपको जानकार हैरानी होगी कि इस लिस्ट में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का नाम भी शामिल है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी करने से पहले श्रीदेवी प्रेग्नेंट थीं. उन्होंने जनवरी 1997 में शादी की थी, चंद महीने बाद ही उन्होंने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया था. हालांकि उस वक्त इतना मीडिया एक्टिव नहीं था, तो बात फैल नहीं पाई थी. लेकिन सालों बाद बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं.
अमाला-जगत की ड्रीम वेडिंग
अमाला और जगत ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. बता दें कि 32 साल की अमाला ने जगत से दूसरी शादी की है. इससे पहले उन्होंने साल 2014 में डायरेक्टर ए एल विजय से शादी की थी. लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा नहीं चला और साल 2017 में कपल ने तलाक ले लिया था.

ज़रूर पढ़ें