जामनगर में संपन्न हुई Anant Ambani और Radhika Merchant की प्री-वेडिंग सेरेमनी, वीडियो में देखिए कैसे सितारों ने जमाया रंग

इसी बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन से शाहरुख खान  का नया वीडियो सामने आया है.
Anant Ambani:

अनंत-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी

Anant Ambani: गुजरात का जामनगर पिछले द स दिनों से इंटरनेशनल शहर बना हुआ था. दुनियाभर की जाना मानी हस्तियां जामनगर में मौजूद थी. मौका था दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन में से एक  और भारत के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की प्रीवेडिंग सेरेमनी का, जहां तीनों दिनों तक शाही फंक्शन चला. ग्रेट ग्रैंड सेलिब्रेशन पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने चार चांद लगाए, तो इंटरनेशनल सिंगर रेहाना ने भी देसी विदेशी मेहमानों पर अपना जादू चलाया. भले ही प्री वेडिंग सेरेमनी खत्म हो चुकी हो और हर कोई अपने घर लौट रहा है लेकिन पीछे कई खूबसूरत यादें छोड़कर आया है.

क्या शाहरुख क्या सलमान और क्या अक्षय कुमार… हर कोई था यहां एक दूसरे के साथ. ना कोई शिकवा. ना कोई शिकायत, सब एक साथ एक मंच पर ताल से ताल मिलते और थिरकते नजर आए, जिन सितारों के लिए आप पलके बिछाकर इंतजार करते हैं. वो सितारे जमीन पर बैठे नजर आए. तो बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इंटरनेशनल सिंगर अकोन के साथ बैंड जा रहे थे. शाहरुख अपने रोमांटिक अंदाज से मेहमानों को एंटरनेट करते दिखे. मौका था अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी का….

https://twitter.com/Freak4Salman/status/1764543062267822575

हाई प्रोफाइल पार्टी में बॉलीवुड , खेल, बिजनेसवर्ल्ड के लोगों ने शिरकत की….तो दुनिया भर के अमीर मेहमानों के लिए 3 मार्च को अकॉन और बॉलीवुड स्टार्स के डांस और डांसिंग पार्टी का आयोजन हुआ…जिसकी तस्वीरें और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं…जिसको ट्रेडिंग बनी हुई हैं..सबसे पहले बात करते हैं सलमान खान की..जिनका ऐसा रूप शायद ही कभी आपने देखा होगा…सलमान खान इंटरनेशनल सिंगर एकॉन के साथ बैंड बजाते नजर आए..और अंबानी के मेहमान पार्टी इंजॉय कर रहे थे…उधर अनंत ने सलमान को गोद में उठाने की कोशिश की…,सलमान खान का बैंड बजाते वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है…इधर शाहरुख खान ने भी अपने रोमांटिक अंदाज से मेहमानों को एंटरटेन किया…

 

दीपिका और रणवीर का एक दूसरा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो दोनों डांडिया डांस कर रहे हैं. अब दीपिका और रणवीर को लंबे समय बाद एक-दूसरे के साथ इस तरह डांस करता देखा गया..

अभिषेक बच्चनऔर एशवर्या राय बच्चन वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों कपल्स अंबानी फैमिली के इवेंट में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ऐश्वर्या पति अभिषेक के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. ऐश्वर्या ने शिमरी कलर का गाउन पहना है. वहीं अभिषेक ने ब्लैक सूट कैरी किया है.

इसी बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन से शाहरुख खान  का नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ स्टेज पर डांस करते दिखाई दिए। शाहरुख खान और गौरी खान ने फिल्म वीर जारा के ‘जानम देख लो मिट गयी दूरियां’ गाने पर डांस किया.

अनंत अंबानी के प्री वेडिंग बैश में जहां अंबानी परिवार ने स्टेज पर जमकर डांस किया. इस दौरान नीता अंबानी ने पति  मुकेश अंबानी  के साथ परफॉर्मेंस के बाद एक सोलो परफॉर्मेंस भी दी थी. साथ ही वो अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ भी स्टेज परफॉर्मेंस करती दिखीं. कुल मिलाकर ये फंक्शन सक्सेसफुल रहा. वहीं बॉलीवुड स्टार्स का भी एक अगल अंदाज देखने को मिला, जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

बता दें कि अनंत अंवानी और राधिका की वेडिंग अब मुंबई में 13 जुलाई को हो सकती है, जिसका इंतजार पूरी एक बाऱ फिर पूरी दुनिया के नामी गिरामी हस्तियों को है क्योंकि 12 जुलाई पर इससे से भी बड़े ग्रैंड सेलिब्रेशन होने की उम्मीद की जा रही है क्योंकि ये तो सिर्फ ट्रेलर था पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त.

बॉलीवुड सितारों ने ऐसे जमाया रंग

ज़रूर पढ़ें