Bigg Boss: सलमान खान के शो में क्यों गए थे अनिरुद्धाचार्य, जब लोगों ने किया ट्रोल तो देने पड़ी सफाई

Aniruddhacharya: एक वीडियो सामने आया है, जो एक कथा का है. इसमें अनिरुद्धाचार्य कह रहे है, "लोग भ्रांति फैला रहे हैं कि मैं 'बिग बॉस 18 'में गया. बिग बॉस में जो जाता है न वो तीन महीने के लिए उस घर के अंदर चला जाता है और मैं तो आपको कथा सुना रहा हूं.
Aniruddhacharya at bigg boss 18 set

बिग बॉस 18 के सेट पर अनिरुद्धाचार्य

Aniruddhacharya On Bigg Boss: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दरसल उनके सुर्खियों में बने रहने का कारण हैं, उनका बिग बॉस 18 के प्रीमियर पर जाना और साथ ही शो के होस्ट सलमान खान से मिलना. इसी बिच कथावाचक के कुछ पुराने वीडियो वायरल होने लगे. एक वीडियो में वो इंटरव्यू के दौरान बता रहे हैं कि उन्हें ‘बिग बॉस 18’ का ऑफर आया. लेकिन इस शो में जाना उनके धर्म के खिलाफ था, तो इस लिए उन्होंने शो का हिसा बनने से मना कर दिया.

वहीं उनका एक दूसरा वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वो बता रहे हैं कि 3 महीने शो में रहने के लिए मना करने के बाद मेकर्स चाहते हैं कि वो कुछ घंटों के लिए आएं. अब शो के लिए दिए इस बयान को लेकर उनकी ट्रोलिंग हो रही है, जिस पर कथावाचक ने सफाई दी है और साथ ही बताया कि वह शो में क्यों गए थे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: बिग बॉस के सेट पर पहुंचे कथावाचक अनिरुद्धाचार्य, सलमान को गीता भेंट करने पर हुए ट्रोल

अनिरुद्धाचार्य ने अपने सफाई में क्या कहा?

एक वीडियो सामने आया है, जो एक कथा का है. इसमें अनिरुद्धाचार्य कह रहे है, “लोग भ्रांति फैला रहे हैं कि मैं ‘बिग बॉस 18 ‘में गया. बिग बॉस में जो जाता है न वो तीन महीने के लिए उस घर के अंदर चला जाता है और मैं तो आपको कथा सुना रहा हूं… मैं तो आपके बीच में हूं. जब मैने पूरी तरह से मना कर दिया कि मैं आपके शो का हिस्सा नहीं बनूंगा तब कलर्स टीवी वालों ने और बिग बॉस की टीम ने कहा महाराज जी एक काम करिए, जो 18 लोग इस शो का हिस्सा बन रहे हैं, आप उन्हें आशीर्वाद देने के लिए आ जाइये.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyansh Tripathi (@priyanshxedits)

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने आगे कहा, “तो आप बताइये मुझे अतिथि बनकर जाना 2 घंटे के लिए सही था या गलत था. मैं अतिथि बनकर भी क्यों गया, उसका भी एक कारण था. अब आप ही बताओ संत को अच्छी ही जगह में जाना चाहिए या बुरी जगह जाकर भी बुरे लोगों को सही राह पर लाने का प्रयास करना चाहिए.

कमेंट्स में लोगों ने क्या कहा?

अनिरुद्धाचार्य की इस बात पर लोगों ने काफी मजाक बनाया और तरह-तरह के कमेंट्स भी किए. कुछ यूजर का कहना है कि महाराज जी ने ‘बिग बॉस’ में जाकर उन्हें ही ट्रोल कर दिया. वहीं दूसरे ने लिखा 3 महीने के लिए ही चले जाते, तो पूरे देश का भला हो जाता.

ज़रूर पढ़ें