Arshad Warsi ने अपनी ही पत्नी संग तीसरी बार रचाई शादी, 25 साल बाद कोर्ट में कराया रजिस्ट्रेशन

Arshad Warsi: हाल ही में एक शो में अरशद ने बताया उनकी पत्नी मारिया के पैरेंट्स चाहते थे कि वो शादी कर लें.
arshad-warsi-and--maria-goretti-121700647-16x9_0

अरशद वारसी

Arshad Warsi: एक्टर अरशद वारसी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों अरशद टीवी रियालिटी शो को जज कर रहे हैं. वहीं उनको लेकर खबर आई है, जिस पर सोशल मीडिया फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. दरअसल 55 साल की उम्र में अरशद वारसी ने फिर से शादी रचाई है. उन्होंने किसी और से नहीं बल्कि अपनी ही पत्नी से 25 साल बाद फिर से शादी की है.

25 साल बाद पत्नी से दोबारा रचाई शादी

अरशद वारसी और मारिया गोरेटी बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अरशद और मारिया की शादी को 25 साल हो गए हैं. दोनों ने 14 फरवरी, 1999 को वैलेंटाइन डे के दिन शादी रचाई थी. कमाल की बात ये है कि दोनों ने अब तक अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया था. हालांकि अब 25 साल बाद कपल ने अपनी शादी का रजिस्टर्ड करवाया है.

अरशद और मारिया की तीसरी शादी

बताया जा रहा है कि अरशद वारसी और मारिया इस वैलेंटाइन डे पर अपनी 25वीं शादी की सालगिरह मनाएंगे. ऐसे में शादी के 25 साल पूरे होने से पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली है. आपको बता दें कपल ने पिछले महीने यानि की 23 जनवरी को ही कोर्ट मैरिज की और अपनी शादी का पंजीकरण करवा कर लिया है. कपल ने तीसरी बार शादी रचाई है.

वैलेंटाइन डे के दिन शादी के बंधन में बंधा था कपल

हाल ही में एक शो में अरशद ने बताया उनकी पत्नी मारिया के पैरेंट्स चाहते थे कि वो शादी कर लें. हम मारिया के लेंट (एक तरह का खास व्रत) की वजह से ऐसा नहीं कर सके. फिर मैं अपने काम में बिजी हो गया. हम एक साल और बर्बाद नहीं करना चाहते थे और उस वक्त हमें जो तारीख ठीक लग रही थी, वो 14 फरवरी का दिन था. इसलिए हमने फिर उसी शादी कर ली.

ज़रूर पढ़ें