Bad Newz: विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, बदले जाएंगे ये 3 सीन, फिल्म को मिला U/A सर्टिफिकेट

Bad Newz: विक्की कौशल की आगामी फिल्म "बैड न्यूज" रिलीज से पहले ही चर्चा में है. फिल्म के गाने "तौबा तौबा" को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.
Bad Newz

Bad Newz

Bad Newz: विक्की कौशल की आगामी फिल्म “बैड न्यूज” रिलीज से पहले ही चर्चा में है. फिल्म के गाने “तौबा तौबा” को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, वहीं “जानम” और “मेरे महबूब मेरे सनम” गानों को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ नकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी आई हैं. वहीं अब फिल्म एक और वजह से सुर्खियों में है। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने फिल्म के कुछ सीन पर आपत्ति जताई है और उन्हें हटाने के लिए कहा है.

बदले जाएंगे ये तीन सीन

CBFC को फिल्म में तीन “लिपलॉक” सीन आपत्तिजनक लगे, जिनकी कुल अवधि 27 सेकंड है. इन सीन को हटाने के अलावा फिल्म में किसी भी तरह का ऑडियो कट नहीं लगाया गया है.

बता दें कि पहले फिल्म में कुछ छोटे-मोटे बदलाव किए गए थे, जैसे कि शुरुआत में डिस्क्लेमर बदलना, एंटी-एल्कोहॉलिक स्टैटिक जोड़ना और फॉन्ट साइज बड़ा करना। इन बदलावों के बाद फिल्म को CBFC से U/A सर्टिफिकेट मिल गया था.

“बैड न्यूज” में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि नेहा धूपिया को-स्टार की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है और इसे धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है.

यह भी पढ़ें- OTT: भगवान श्री कृष्ण पर बनने जा रही है वेब सीरीज, ‘रामायण’ के मेकर्स के सामने कई चुनौतियां

फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है और दर्शकों के बीच इसकी काफी उत्सुकता देखी जा रही है. इस फिल्म का एक सॉन्ग ‘तौबा-तौबा’ काफी सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं यह देखना बाकी है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है.

ज़रूर पढ़ें