Bad Newz On OTT: विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी की ‘बैड न्यूज’ ने ओटीटी पर दी दस्तक, जानें कब फ्री में देख पाएंगे मूवी

Bad Newz On OTT: विक्की कौशल की 'बैड न्यूज' शुक्रवार 31 अगस्त को Amazon Prime Video पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की जा चुकी है.
Bad Newz On OTT

बैड न्यूज(फोटो- सोशल मीडिया)

Bad Newz On OTT: थिएटर में दर्शकों का मनोरंजन करने वाली विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की कॉमेडी मूवी ‘बैड न्यूज’ ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है. कुछ टाइम पहले ही विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से पॉजिटिव रिव्यू मिला था, हालांकि ‘बैड न्यूज’ बॉक्स ऑफिस पर खास परफॉर्म नहीं कर पाई. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 8.50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया. शुक्रवार, 20 जुलाई को ‘बैड न्यूज’ की हिंदी में सिनेमाघरों में ऑक्यूपेंसी कुल 26.81% थी. फिर भी फिल्म की काफी तारीफ हुई है.

बड़े पर्दे से उतरने के बाद से फैंस इस मूवी की ओटीटी रिलीज के बेताब थे और अब उनकी ये बेताबी खत्म हो गई है. निर्देशक आनंद तिवारी की इस मूवी को एक दिन पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारा गया है, लेकिन फिल्म देखने के लिए मेकर्स ने एक शर्त भी रख दी है. अगर आप भी ये मूवी देखना चाहतें हैं तो आइए जानते हैं कि बैड न्यूज किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है और इस देखने के लिए क्या काम करना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें- Bahraich News: बहराइच में आदमखोर भेड़िये का कहर, 5 साल की बच्ची पर किया हमला, इलाके में दहशत

कब और कहां देखें ‘बैड न्यूज’?

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ शुक्रवार 31 अगस्त को Amazon Prime Video पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की जा चुकी है. हालांकि, इसे देखने के लिए आपको थोड़े पैसे खर्च करने पड़ेंगे. प्राइम वीडियो पर रेंट देख कर आप ये फिल्म घर पर देख सकते हैं.

बता दें कि प्राइम वीडियो पर रेंट पर रिलीज़ की गई फ़िल्में आम तौर पर प्लेटफ़ॉर्म पर उनके शुरुआती प्रीमियर के लगभग 10-15 दिनों के बाद मुफ्त स्ट्रीमिंग के लिए अवेलेबल कराई जाती हैं. इसके आधार पर संभव है कि सितंबर के दूसरे हफ्ते तक प्राइम वीडियो पर ‘बैड न्यूज’ मुफ्त में उपलब्ध हो सकती है. हालांकि अभी फिल्म की ओटीटी पर फ्री स्ट्रीमिंग की सटीक तारीख का ऐलान नहीं हुआ है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें