Bade Miyan Chote Miyan: इस साल ईदी अक्षय कुमार की तरफ से! सलमान खान की नहीं आएगी कोई फिल्म

Bade Miyan Chote Miyan: 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद 2024 पर रिलीज होगी. दिलचस्प बात ये है कि ईद पर इस साल सलमान की कोई फिल्म नहीं आएगी.
akshay kumar

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार के लिए बीता साल भले ही फ्लॉप साबित रहा, लेकिन साल 2024 में उन्होंने कमर कस ली है. इस साल उनकी बैक टू बैक फिल्में रिलीज होंगी. अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट हो चुका है. खबर है कि फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी. इस साल ईदी अक्षय कुमार की तरफ से होने वाली है. पोस्टर रिलीज के साथ जानकारी सामने आई है कि ईद 2024 पर बड़े मियां छोटे मियां फिल्म रिलीज होगी.

ईद पर रिलीज नहीं होगी सलमान खान की फिल्म 

बॉलीवुड दबंग सलमान खान का ईद पर हमेशा कब्जा रहा है. बीते साल उनकी किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई थी. आपको बता दें कि सलमान खान की 11 फिल्में ईद पर रिलीज हो रही हैं, जिसमें से 3 फिल्मोंं को छोड़ दें तो बाकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुकी हैं. लेकिन इस साल सलमान अपनी फिल्म के लिए फैन्स को ईदी नहीं देंगें. सलमान खान की फिल्म ‘द बुल’ साल 2025 में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें: 695 Movie Review: 500 साल के संघर्ष से लेकर साहस और शौर्य तक… राम जन्मभूमि की तप कथा है फिल्म ‘695’

क्शन से भरपूर होगी बड़े मियां छोटे मियां

साल 1998 में गोविंदा और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बॉलीवुड की आइकॉनिक कॉमेडी फिल्मों में गिनी जाती है. जिसमें पहली बार माधुरी दीक्षित ने भी बिग बी के साथ एक गाने में काम किया था. अब इसी फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है, जिसमें लीड रोल अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे. इस फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें