Kareena Kapoor Birthday: भाभी ‘बेबो’ को ननद सोहा अली खान ने कुछ इस अंदाज में विश किया बर्थडे

सोहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और करीना कपूर की साथ की फोटो पोस्ट कर शेयर करते हुए लिखा है ,'चाहे काम हो या फिर खेल, कोई भी आपसे बेहतर नहीं कर सकता. हैप्पी बर्थडे बेबो भाभी. लव यू हमेशा
Kareena Kapoor's birthday

Kareena Kapoor's birthday

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर 21 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. वह अब 44 साल की हो गई हैं. इस मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. वहीं उनकी ननद सोहा अली खान ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है. सोहा अली खान ने साथ ही चंद लाइन्स भी लिखी हैं, जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं.

आपको बता दें कि सोहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और करीना कपूर की साथ की फोटो पोस्ट कर शेयर करते हुए लिखा है ,’चाहे काम हो या फिर खेल, कोई भी आपसे बेहतर नहीं कर सकता. हैप्पी बर्थडे बेबो भाभी. लव यू हमेशा.’ इसके साथ ही उन्होंने करीना कपूर को टैग किया है और केक, रेड हार्ट इमोजी के साथ एक लाल गुब्बारा भी अटैच किया.

ये भी पढ़ें- Netflix वेब सीरीज Squid Game 2 का टीजर रिलीज, फिर शुरू हो रहा जिंदगी और मौत का ‘खेल’

सोहा के पोस्ट पर लोगों ने किया कमेंट

लोगों ने भी एक्ट्रेस को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. एक यूजर ने लिखा, ‘लेकिन वह तो कहती हैं कि वह किसी की भाभी नहीं हैं.’ एक यूजर ने लिखा, ‘कभी बड़ी भाभी अमृता को भी बर्थ डे विश कर दिया करो 9 फरवरी को आता है।’ एक ने पूछा, ‘क्या ये वाकई आपकी भाभी होना डिजर्व करती हैं.”

कई सेलिब्रिटी ने बेबो को दी जन्मदिन की बधाई

करीना कपूर खान के लिए आज का दिन दो मायनों में खास है. पहला आज उनका जन्मदिन है. वहीं दूसरा एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं. एक्ट्रेस के बर्थडे पर सेलिब्रिटीज के साथ-साथ फैंस भी उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने भी करीना को जन्मदिन की बधाई दी है. इसके अलावा मनीष मल्होत्रा, जोया अख्तर समेत कई सेलेब्स करीना कपूर खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

बेबो की फोटो पर खूब प्यार लुटा रहे फैंस

करीना ने अपने बर्थडे पर खुद की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को खुश कर दिया. लेटेस्ट तस्वीरों में करीना कपूर खान बेहद खूबसरत और सिजलिंग दिख रही हैं. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि Bringing in my birthday. करीना के इस पोस्ट को 466,338 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

ज़रूर पढ़ें