14 साल की उम्र में Bhumi Pednekar के साथ हुई थी छेड़छाड़, सालों बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द, बोलीं- मुझे याद है वो किस तरह…

भूमि पेडनेकर ने किया खुलासा 14 साल की उम्र में हुई थीं छेड़छाड़ की शिकार
Bhumi Pednekar

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर

Bhumi Pednekar: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. वहीं भूमि हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि 14 साल की उम्र में छेड़छाड़ का शिकार हुईं थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि बांद्रा में फेयर लगता था और वह तब 14 साल की थीं, जब अपने परिवार के साथ घूमने गई थीं.

भूमि ने कहा, “मैं जानती थी कि मेरे साथ क्या हो रहा है. ऐसा नहीं था कि मुझे समझ नहीं आ रहा था. कोई मुझे पीछे से पिंच कर रहा था. मैंने पीछे देखा तो समझ नहीं पाई कि कौन कर रहा है, क्योंकि वहां बहुत भीड़ थी. कोई मुझे गलत तरीके से छू रहा था वो भी बार बार…”

14 साल की उम्र में भूमि संग हुई थी छेड़छाड़

भूमि ने बताया, “मैं पैरानॉइड हो गई थी. मेरी फैमिली और बिल्डिंग के बहुत से लोग मेरे साथ थे. मैं डर गई, मैंने किसी से कुछ नहीं कहा…मैं उस वक्त ये सोच रही थी कि मेरे साथ क्या हुआ है. मुझे खुद पर गुस्सा आ रहा था… मुझे वो पोकिंग आज भी याद है. मुझे लगता है कि हमारी बॉडी को याद रहता है और वो ट्रॉमा में आज तक नहीं भूल पाई हूं.” अब उनका ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ में दे चुकी है बोल्ड सीन

बीते साल भूमि की फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी. बता दें कि इस फिल्म में भूमि पेडनेकर को उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जमकर तारीफ मिली थी. फिल्म में भूमि ने कनिका कपूर का किरदार निभाया है. थैंक यू फॉर कमिंग में भूमि ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं. फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग को शोभा कपूर, एकता कपूर अनिल कपूर और रिया कपूर ने प्रोड्यूसर किया है. इस फिल्म में महिलाओं को लेकर बात की गई है.

वर्क फ्रंट 

भूमि पेडनेकर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भास्कर’ के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसमें भूमि एक रिपोर्टर की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में भूमि के साथ सई तमानकर, आदित्य श्रीवास्तव, संजय मिश्रा समेत कई कलाकार नजर आएंगे.

 

ज़रूर पढ़ें