Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का होगा तलाक? घर से बाहर आए समर्थ ने खोले कई राज

Bigg Boss 17: बिग बॉस शो में कई दोस्ती टूटती दर्शकों ने देखी, लेकिन पति-पत्नी का रिश्ता टूटने की कगार पर है... ऐसा पहली बार देखा जा रहा है.

Image Credit ; Google

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है. हर किसी को फिनाले का इंतजार है. शो से ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड समर्थ जुबैर बाहर हो गए हैं, जिसके बाद वे मीडिया को लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं. साथ ही वो घर के अंदर के राज भी उजागर कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में जब समर्थ से पूछा गया कि मौजूद घर में अंकिता और विक्की जैन के बीच लगातार झगड़े हो रहे हैं. इस पर आपका क्या कहना है तो समर्थ ने हैरान करने वाले खुलासे किए हैं. 

अंकिता और विक्की के रिश्ते पर बोले समर्थ

दोनों के झगड़ों पर जब समर्थ से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘’दोनों के बीच झगड़ा बहुत बढ़ चुका है, हो सकता है कि बाहर आकर दोनों अलग हो सकते हैं, लेकिन ये मेरा पाउंट ऑफ व्यू है. हो सकता है बाहर आने के बाद इक्वेशन चेंज भी हो जाए. ’’ साथ ही समर्थ ने ये भी कहा कि दोनों के बीच खट्टा-मीठ्ठा झगड़ा चलता रहता है. लेकिन दोनों तलाक लेंगे…ऐसा नहीं हो सकता दोनों साथ रहेंगे.

अंकिता-विक्की और मुनव्वर के बीच हुआ झगड़ा 

बिग बॉस शो में कई दोस्ती टूटती दर्शकों ने देखी, लेकिन पति-पत्नी का रिश्ता टूटने की कगार पर है… ऐसा पहली बार देखा जा रहा है. बिग बॉस के फैमिली वीकेंड एपिसोड के बाद इनका रिश्ते पहले से ज्यादा कमजोर हो चुका है. दोनों के बीच हर छोटी बात को लेकर झगड़ा शुरु हो जाता है. हाल ही में टास्क के दौरान विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के बीच घमासान देखने को मिला, जहां मुनव्वर ने विक्की का गला पकड़ लिया. फिर अंकिता ने दोनों का बीच-बचाव किया. लेकिन इसके बाद भी विक्की अंकिता पर ही भड़क जाते हैं. ऐसे में हर तरफ यही सवाल किए जा रहे हैं कि क्या घर के बाहर आने पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक-दूसरे से तलाक लेंगे.

क्यों झगड़ रहे हैं अंकिता-विक्की?

शो से अब तक जितने भी कंटेस्टेंट्स बाहर आए हैं, वो यही कह रहे हैं कि उनके बीच बहुत प्यार है. तो क्या अंकिता और विक्की का झगड़ा गेम प्लान है? क्या वो सिर्फ गेम जीतने के लिए ही लड़ाई झगड़ा कर रहे हैं. विक्की जैन अंकिता को एक्सपोज करने की बात कह रहे हैं, तो वहीं अंकिता बोल चुकी हैं कि वो उनकी लाइफ से बाहर जाना चाहती हैं. इधर विक्की जैन की मां अंकिता को लेकर बयानबाजी कर रही हैं. अब देखना ये है कि 28 जनवरी को जब दोनों शो से बाहर आते हैं तो इनके रिश्ते का क्या होता है.

ज़रूर पढ़ें