Bigg Boss 17: टॉप 3 से बाहर अंकिता लोखंडे! ये कंटेस्टेंट बनेगा शो का विनर?

Bigg Boss 17: शो में सबसे पॉपुलर चेहरा अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी हैं, जहां मुनव्वर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं.
bigg boss 17

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 अपने अंतिम पड़ाव पर है. 28 जनवरी के दिन शो को उसका विनर मिल जाएगा. सलमान खान फिनाले को होस्ट करेंगे. साथ शो के सभी कंटेस्टेंट शामिल होंगे. बिग बॉस को टॉप 5 फाइनलिस्ट के तौर पर मुनव्वर, मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और अरुण मिल चुके हैं. वहीं शो एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. अंकिता लोखंडे टॉप 3 की लिस्ट से बाहर हो जाएंगी.

अंकिता हो जाएंगी टॉप -3 से बाहर!

एक एक्स पेज पर ट्वीट किया गया है, जिसमें टॉप 3 में मनुव्वर, अभिषेक और मनारा का नाम लिखा गया है, जबकि अंकिता का लिस्ट में नाम नहीं है. वहीं इस बार शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने के लिए टीवी स्टार्स घर में प्रवेश करेंगे और बताएंगे आखिर क्यों वो अपने कंटेस्टेंट्स को वोट करेंगे, किसमें क्या खूबी है.

 मुनव्वर बनेंगे विनर

अगर अंकिता टॉप -3 से बाहर जो जाती हैं. मुनव्वर फारुकी ही शो के विनर बन सकते हैं. क्योंकि अभिषेक के विनर बनने में उनका एंगर इश्यू आड़े आ सकता है.

शो की विनर प्राइज मनी

बिग बॉस सीजन 17 के विनर की प्राइज मनी की बात करें, विजेता को ट्रॉफी के साथ-साथ 50 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. एक लग्जरी कार भी मिलने वाली है. हालांकि 50 लाख में से कुछ मनी घट सकती है, क्योंकि हर बार शो के फिनाले से पहले एक सूटकेस का ट्विस्ट देखा जाता है. इसे कंटेस्टेंट्स के सामने रखा जाता है. फिर कोई एक फाइनलिस्ट होगा जो सूटकेस लेकर घर से बेघर हो जाएगा. सूटकेस में रखी मनी फिनाले के कंटेस्टेंट को मिलने वाली मनी से घटा दी जाएगी.

अरुण चुनेंगे पैसों से भरा सूटकेट

वहीं खबर है कि इस बार जब बिग बॉस हाउस में सूटकेट का टास्क आएगा. जीत के बेहद करीब आकर अरुण पैसों का सूटकेस लेकर शो से बाहर हो सकते हैं. वो ऐसा करते हैं या नहीं, ये तो जल्द ही पता चल जाएगा. लेकिन अरुण के चाहने वाले फैन्स उन्हें सपोर्ट करने के लिए मैदान में उतर आए हैं. हाल ही में बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे तहलका यानी सनी ने हाथ जोड़कर लोगों से वोट करने की अपील की है.  

ईशा, सना, विक्की और आयशा फिर मिले

बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद विक्की जैन, ईशा मालवीय, आयशा खान और सना का फिर से रियूनियन हुआ. विक्की ने अंकिता की बातों को दरकिनार करते हुए सना से मुलाकात की. बता दें कि शो में विक्की और सना की बढ़ती दोस्ती के चलते अंकिता से उनकी बहस भी हुई थी. लेकिन बाहर आते ही ये फिर मिले हैं. इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

घर से बाहर आकर ईशा ने की अभिषेक की तारीफ

अभिषेक कुमार फाइनलिस्ट बन चुके हैं. तो ईशा के सुर भी बदल गए हैं. उन्होंने अपने इंटरव्यू में अभिषेक की जमकर तारीफ की है. ईशा ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि अभिषेक अच्छा इंसान है. वो पहले से काफी बदल गया है. अभिषेक कुमार को फाइनलिस्ट चुने जाने पर उनके माता-पिता ने ऑडियन्स को थैंक्स कहा है. 

सोशल मीडिया फैन्स को मुनव्वर पसंद हैं

शो में सबसे पॉपुलर चेहरा अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी हैं, जहां मुनव्वर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं. फैन्स उन्हें खूब सपोर्ट कर रहे हैं. अंकिता भी फैन-फॉलोइंग के मामले में उन्हें कड़ी टक्कर दे रहे हैं. मनारा के सपोर्ट में उनकी कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा भी उतर आई हैं. हाल ही में उन्होंने मनारा के लिए पोस्ट शेयर किया था. शो का फिनाले 28 जनवरी को शाम 6 बजे से शुरू होगा और रात 12 बजे विनर का नाम अनाउंस किया जाएगा.

ज़रूर पढ़ें